खास खबर

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा जी ने पूछा संयम लोढ़ा ने कुछ किया क्या इस आपदा में

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

बीजेपी वालो ने कहा कुछ नही किया, राजनीतिक रोटियां सेखी

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही । भाजपा की वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे ने जिलो के फ़ीड बेक लेने के दौरान आज सिरोही जिले में बीजेपी के जिला अध्यक्ष एसी मोर्चा प्रकाश मेघवाल को फोन कर पूछा कि इस राष्ट्रीय आपदा में बीजेपी ने क्या क्या मदद की ।उन्होंने पूछा आपके परिवार में सब कैसे है । फ़ीड बेक देने के बाद प्रकाश ने कहा मेडम सब आपको मिस कर रहे है,इस पर मेडम ने कहा कि कोई परेशानी दिक्कत हो तो फोन करना मैं आप सभी के साथ खड़ी हु।

इसके बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस व संयम लोढ़ा ने इस आपदा में कुछ मदद की क्या ? तो प्रकाश मेघवाल ने कहा कि नही उन्होंने तो राजनेतिक रोटियां सेखी है ।

अंधेरे में रखा मेडम को

अब इन बीजेपी वालो ने वसुंधरा जी को उल्टी पट्टी पढा दी लेकिन जनता तो अपनी आँखों से देख रही है कि संयम लोढ़ा ने क्या क्या किया और चील चिलाती धूप में लगातार 22 दिन मनरेगा के मजदूरों व कर्फ्यू क्षेत्र में जाकर अपना धर्म निभाया ओर जनता के बीच न केवल खडे रहे बल्कि अस्पताल में जो भी आवश्यकता थी उनको विधायक कोष ,सरकार व दानदाताओ से पूरी करवाने में कोई कमी नही रखी ।

प्रकाश ने मेडम को यह नही बताया कि जिले में बीजेपी के नेताओ ने क्या क्या मदद की ओर पी एम केयर्स कोष में कितनी राशि जमा कराई।

वसुंधरा जी ने बीजेपी के विधायकों जगसीराम कोली, समाराम गरासिया व जिलाध्यक्ष नारायण जी पुरोहित ने क्या क्या मदद की उसके बारे में कोई जानकारी नही ली ।

वसुंधरा जी का अपनी पार्टी के विधायकों की बजाय निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा का फ़ीडबैक लेना एक अचरज की बात है । संयम लोढा ने इस आपदा में जो कुछ किया वो जिले का हर वर्ग ,हर समाज व हर राजनीतिक दल का कार्यकर्ता जानता है । सम्भवत राज्य में संयम लोढ़ा पहले विधायक होंगे जिन्होंने पिछले ढाई माह से निरन्तर कोराना के कार्यो व लोगो की मदद में लगे हुए है व लगातार समीक्षा भी कर रहे है ।

बीजेपी वालो ने क्या काम किया वो भी जनता ने देखा।

यह है बीजेपी के नेताओ का असली चरित्र ,खुद ने कुछ किया नही ओर संयम जी ने जो किया उस पर पर्दा डालकर एक पूर्व मुख्यमंत्री तक को गलत फ़ीड बेक दे डाला ।

गहलोत ने सराया लोढा के कार्यो को,दिया धन्यवाद

उधर राज्य के मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायक संयम लोढ़ा की ओर से कोराना महामारी में किये गए कार्यों की समीक्षा करते हुए उन्हें इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि वे लगातार सजग रहे और जनता को कोई तकलीफ नही हो कि पूरी जिम्मेदारी बखूबी के साथ सम्भाली ।

ऑडियो वायरल

जिले में वसुंधरा जी की प्रकाश के साथ हुई वार्ता की ऑडियो वायरल होने के बाद इसकी चर्चा हो रही है कि आखिर वसुंधरा जी ने संयम लोढ़ा का फ़ीडबैक लेने के पीछे क्या मन्सा रही ।

Categories