खास खबर

गुलाबगंज में गाय को फंदा लगा मौत के घाट उतारने के मामले से क्षेत्र में तनाव

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

पुलिस उपाधीक्षक भी पहुचे मौके पे की समझाइश ओर कहा दोषी तत्वो को बख्शा नही जाएगा।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | रेवदर तहसील के गुलाबगंज गाँव मे कुछ असामाजिक तत्वों ने गाय के गले मे फंदा डाल उसे पेड़ की डाली से बांध मौत के घाट उतार दिया जिसकी सूचना सोसल मीडिया में वायरल होने के बाद ग्रामीण ओर हिन्दू वादी संगठन के नेता और प्रतिनिधि गुलाब गंज पहुचे।

विहिप व बजरंग दल अनादरा नगर मीडिया प्रमुख उका राम देवासी व प्रखंड गौरक्षा प्रमुख हितेशमाली को सूचना मिलते ही प्रखंड के सभी नगरों से कार्यकर्ता एवं वीएचपी विभाग मंत्री सागरमल सोनी बजरंग दल विभाग संयोजक नरेंद्र बंजारा जिला गोरक्षा प्रमुख रणछोड़ पुरोहित प्रखंड सह संयोजक भावेश देवासी प्रखंड सुरक्षा प्रमुख योगेश शर्मा सहसुरक्षा प्रमुख दिनेश चौधरी बासन नगर संयोजक प्रवीण पंचाल, करौटी नगर सुरक्षा प्रमुख प्रवीण प्रजापत अपने वाहनों से गुलाबगंज पहुंचे व कार्यकर्ताओं का आक्रोशित जमावड़े से गाव ओर क्षेत्र में तनाव छाया।

उधर गाय की निर्मम हत्या से आक्रोशित जन भावना को शांत करने और मामले की नजाकत को भाप पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र सिंह थानेदार हमीरसिंह भाटी भी मौके पर पहुंचे ओर घटनाक्रम की जानकारी ली।और आक्रोशित जनो को समझाइश करते हुए इस इस निंदनीय कृत्य की भर्त्सना करते हुए कहा कि आप ही की तरह मुझे भी इस घटना क्रम से दुख हुआ है।

आप किसी को भी इस कृत्य में लिप्त जन की जानकारी या सुराग मिले आप पुलिस प्रशाषन को इत्तेला दे आपकी पहचान गोपनीय रखी जाए और सोशल मीडिया में इस घटना क्रम पर दुष्प्रचार न हो और सकारात्मक रवैया हम रखे।

पुलिस प्रशाषन ने इस प्रकरण को गंभीरता से लिया है और पुलिस अनुसंधान कर रही है और दोषी पकड़ में आएंगे और कानून इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा।और इस निंदनीय घटना के आरोपी को तुरंत पकड़ने की सांत्वना दी तत्पश्चात गाय का पोस्टमार्टम कर समाधि दी गई एवं गाय की आत्मा की शांति के लिए लिए 2 मिनट का मौन रखा।।गौरतलब है कि जिले में पशु क्रूरता की वारदातें नित रोज बढ़ती जा रही है।लेकिन पशु क्रूरता निवारण के लिए कार्य रत संस्थाओ ओर आम जन भी ऐसे मामलों में पुलिस में मुकदमे दर्ज करने से कतराता है।

लेकिन पवित्र सावन माह के दूसरे दिन देवधरा सिरोही जिले में गोमाता की क्रूरता पूर्वक जघन्य हत्या से जन साधारण में गहरा रोष सोसल मीडिया में भी झलक रहा है।

Categories