खास खबर

गोयली पाडिव में रिक्शा-बोलेरो में दर्दनाक भिड़ंत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही से पाडीव आदर्श डूंगरी तक शोक की लहर।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही जावाल सड़क मार्ग से दक्षिण मेघवाल वास निवासी भाजपा नेत्री मंजू मेघवाल उसकी पुत्री मनीषा पन्नालाल, जमना जेताराम पाडीव, शंकरलाल समाराम, जमना शंकर लाल व अलका शंकर लाल निवासी आदर्श डूंगरी सभी मेघवाल जाति के परिजन सामाजिक कार्य से दक्षिण मेघवाल वास से दोपहर पाडीव के लिए अशोक की ऑटो रिक्शा से सगाई सम्बन्धी मांगलिक कार्य मे बात चीत के लिए रवाना हुए करीब 3 बजे पाडीव अपने गंतव्य की ओर बढ़ रहा था कि अचानक बंदर आगे से कूद के निकला कि गोयली नागणेची माता मंदिर के निकट रिकक्षा का संतुलन बिगड़ गया और सामने से तेज गति से आई बोलेरो पिकअप गाड़ी से जोरदार भिड़ंत हो गई और रिकक्षा उछल कर एक गड्ढे में गिर कर पिचक गया व उसके परखच्चे उड़ गए।

इस घटना की जानकारी सोसल मीडिया में वायरल होने और पुलिस प्रशाषन को इत्तला मिलते ही जिला कलेक्टर बीपी कलाल,एसपी पूजा अवाना,एसडीएम हसमुख कुमार,डीएसपी,अंकित जैन,सीआई कोतवाली सिरोही ओम प्रकाश विश्नोई भी घटना स्थल पहुचे ओर दुखांतिका की जानकारी ली।

दुर्घटना में मृतक जनो को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में एम्बुलेंस से लाया गया।इस दर्दनाक हादसे की खबर नगर में जंगल मे आग की तरह फेल गई और मोर्चरी के बाहर मेघवाल समाज और समाज सेवी एकत्रित हो गए।सभापती महेंद्र मेवाडा,समाज सेवी प्रकाश प्रजापति,पार्षद विशाल,गोपी मेघवाल,भेराराम बरार,मिथुन भी वहां पहुचे।

पुलिस प्रशाषन की मौजूदगी में राजकीय चिकित्सालय के डॉक्टरों ने शवों का पोस्टमार्टम ओर कोरोना टेस्ट किया और पीएम के बाद मृतक देहो को परिजनों को सौपा।इस दुखद हादसे की खबर से हरेक नगर वासी की आंख नम हुई।इस हादसे की शिकार मंजू मेघवाल भाजपा की निष्ठावान कार्यकर्ता थी और गत भाजपा बोर्ड में सहवृत पार्षद रही।

वही रिकक्षा चालक अशोक मेघवाल आदर्श डूंगरी निवासी अपने सांस संसूर व पाडीव निवासी बहिन व मंजू मेघवाल व परिजनों के साथ हँसते बोलते सगाई के सिलसिले में पाडीव जा रहा था।लेकिन काल के क्रूर पंजो ने छह जनो को दर्दनाक मौत की आगोश में ले लिया। व अशोक दुर्घटना के बाद डर के मारे भूमिगत हो गया।

इस पृरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए सीआई ओम प्रकाश विश्नोई ने बताया कि दुर्घटना के शिकार दोनो वाहनों को पुलिस ने अपने ताबे में ले लिया है।वही पिकअप के चालक पुलिस की गिरफ्त से दूर है।ओर पुलिस ने गाड़ी के आरसी नम्बर से वाहन मालिक से जालोर में बात चीत की तो पिकअप मालिक ने कल सिरोही आ कर जानकारी की बात की। सभापती महेंद्र मेवाडा ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया ओर सांत्वना दी।

Categories