खास खबर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीसी के जरिए कर्मचारी महासंघ से किया कोरोना महामारी को लेकर संवाद - गहलोत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के कर्मचारी महासंघों के नेताओं से विडिओ कांफ्रेंसिंग के जरिये कोविड 19 के हालात जानकर इससे निपटने के लिए सुझाव मांगे और समस्याओं पर चर्चा की ।

संगठन के जिलामंत्री इनामुल हक कुरैशी के अनुसार अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष आयुदान सिंह कविया और प्रदेश महामंत्री तेज सिंह राठौड़ ने कोविड 19 में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यों को सराहा और कर्मचारी महासंघ की ओर से राजस्थान के प्रत्येक जिले मे किये गये
सामाजिक कार्यों से अवगत कराया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोविड 19 में कर्मचारियों के तन मन धन से किये गये सहयोग पर आभार जताया एवं आगे भी इसी प्रकार से सहयोग की अपेक्षा करने पर महासंघ ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया की कर्मचारी दिन रात सेवा देने के लिए तैयार हैं।

कलेक्ट्रेट स्थित विडिओ कांफ्रेंसिंग हॉल में कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष एवं राजस्थान शिक्षक संघ ( प्रगतिशील ) के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत ने भी पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री की विडिओ कांफ्रेंसिंग मे भाग लिया।

मुख्यमंत्री द्वारा विडिओ कांफ्रेंसिंग के जरिये कर्मचारी महासंघों के नेताओं से कोविड 19 पर जिलेवार फीडबैक लेने को गहलोत ने सराहनीय पहल बताया । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर्मचारियों के हितैषी है जो सदैव कर्मचारियों की मांगों के प्रति संवेदनशील रहे है। इस अवसर पर राजस्थान शिक्षक संघ ( प्रगतिशील ) के जिलामंत्री इनामुल हक कुरैशी, सिरोही उपशाखाध्यक्ष देवेश खत्री उपस्थित थे।

Categories