खास खबर

सिरोही में जगह जगह पर गड्ढे पर आज सभापति ने लिया संज्ञान

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही नगर परीषद क्षेत्र में सड़के पीडब्ल्युडी की हो या नगर परीषद की बारिश ने दोनो महकमों के सड़क निर्माण की कलाई उजागर कर दी है। सानिवि के अधीन सारणेश्वर बाई पास से गोयली चौराहा, तीन बत्ती, अनादरा,चौराहा, शांति नगर, बरीघाट तक अनेक स्थानों पे खड्डे हो गए है जिनमे बाइकर ओर वाहन चालक दुर्घटना ग्रस्त हो रहे है।

तीन बत्ती चौराहा से शांति नगर अनादरा मार्ग की सड़क तो पूर्णतया क्षति ग्र्स्त हो चुकी है जिसके समाचार गत दिनों "सिरोही वाले" में वायरल होने के बाद आज सभापती महेंद्र मेवाडा ने जल भराव क्षेत्रो का अवलोकन किया व सिरोहो एडीएम,एसडीएम ओर सानिवि के अधीक्षण अभियंता को अवगत कराया और सानिवि अभियंताओं की कार्य शैली पे नाराजगी जताई।

सिरोही नगर परीषद के धर्मशाला रोड, सरजावाव दरवाजा, राठौड़ लेन, झुपड़ी रोड ओर अनेक वार्ड मोहल्लों में क्षति ग्र्स्त सड़को से जन साधारण परेशान है। वही नगर परीषद के आरसेटी मार्ग पर जल भराब से वहां के निवासियों की समस्या का समाधान भी नही हो रहा जिस बाबत भी कार्रवाई का भरोसा पत्रकार वार्ता में सभापति महेंद्र मेवाडा ने दिया।उन्होंने सानिवि के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जन हित में सड़क मरम्मत व तीन बत्ती जल भराव की समस्या का शीघ्र संमाधान ओर हल निकाले।

Categories