खास खबर

सीआई अनिता रानी के नेतृत्व में पुलिस ने किया नगर में पैदल मार्च, किये मास्क वितरित।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

आवाज अभियान के तहत खाम्बल में नारी शक्ति की बैठक

रिपोर्ट हरिश दवे

सिरोही नगर के प्रमुख मार्ग व बाजारों तथा इस्कॉन प्लाजा मार्ग पर अवैध पार्किंग की समस्या के समाधान में सिरोही कोतवाली थानाधिकारी अनिता रानी, महिला थाना इंचार्ज दीक्षा चौहान, इंस्पेक्टर सरोज बैरवा, कोतवाली पुलिस ने पैदल मार्च कर आम जन को मास्क पहिनने के लिए जागरूक किया व जिन लोगो ने मास्क नही पहिने थे उंन्हे रोक कर पुलिस प्रशाषन ने माश्क पहिनाए। सीआई अनिता रानी ने इस्कॉन प्लाजा के बाहर वाहनों की अवैध पार्किंग पर व्यापारियों से समझाइश की सड़क पर वाहन खड़ा नही करने की चेतावनी दी।

इससे पूर्व सिरोही कोतवाली क्षेत्र की खाम्बल ग्राम पंचायत में महिला सुरक्षा व अत्याचार व अन्याय के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन आवाज के तहत मीटिंग सम्पन्न हुई जिसमे थानाधिकारी कोतवाली अनीता रानी, थाना अधिकारी महिला थाना, व खाम्बल सरपंच, वार्ड पंच, अन्य ग्रामीण व महिलाएं उपस्थित रहे।

बैठक में महिलाओ को कानून की जानकारी और घरेलू हिंसा,उत्पीडन,मारपीट,अत्याचार व अन्याय होने पर सीधे पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही।उन्होंने कहा कि पुलिस महिलाओ व आम जन की सुरक्षा में कृत संकल्प है आप जहाँ पर भी कानून विरोधी हरकत व अत्याचार देखे सीधे पुलिस या महिला थाने में संपर्क करे।

Categories