खास खबर

सिरोही पुलिस की शराब तस्करी पर लगातार कार्यवाही जारी। इण्डिका कार में भरे अवैध अंग्रेजी शराब के 12 कार्टून जब्त एक मुल्जिम गिरफ्तार

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही मण्डार पुलिस ने एक इण्डिका कार को जब्त कर उसमें भरे अवैध अंग्रेजी शराब के 12 कार्टूनों को जब्त कर एक मुल्जिम को गिरफ्तार किया गया।

रिपोर्ट हरिश दवे

जिला पुलिस अधीक्षक सिरोही पूजा अवाना के निर्देशन में मिलनकुमार जोहिया अति.पुलिस अधीक्षक सिरोही एवं नरेन्द्र सिंह वृत्ताधिकारी रेवदर के सुपरविजन में जिला में अवैध शराब परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत प्रवीण कुमार पू.नि. थानाधिकारी मण्डार के नेतृत्व में पुलिस थाना मण्डार द्वारा कार्यवाही करते हुए आज रानीवाड़ा मंडार रोड पर वासोल पाटिया के पास मुखबीर की सूचना पर एक इण्डिका कार नम्बर G1-08-41-4804 को चैक किया गया तो उक्त कार के अन्दर अवैध रूप से भरी हुई अंग्रेजी शराब के अलग-अलग किस्स के 12 कार्टून(137 बोतले व 28 पव्वे) मिलने पर अवैध अंग्रेजी शराब को जब्त कर मुल्जिम प्रहलादराम पुत्र गुणेशाराम जाति जाट उम्र 30 साल निवासी दरगुडा पुलिस थाना सिणदरी जिला बाङमेर को गिरफ्तार किया गया।

तरीका वारदातः- मुखबीर की सूचना पर इण्डिका कार नम्बर GJ-08-A3-4804 को रूकवाकर चालक प्रहलादराम से पूछताछ की गई तो उसने अपने आप को कपड़े व्यवसायी होना बताया एवं सिणदरी बाङमेर से मंडार में दुकान पर जाना बताया। इस पर उक्त कार की चैकिंग की गई तो कार के अन्दर स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाली जगह पर कोई सामान/शराब रखी हुई नही पाई गई। इस पर मुल्जिम प्रहलादराम से मनोवैज्ञानिक तरीके से गहनतापूर्वक पूछताछ की गई एवं उसकी गतिविधिया संदिग्ध प्रतित होने पर कार की सघन तलाशी ली गई तो कार में आगे डेसबोर्ड के अन्दर खाली जगह, पीछे की सीट के नीचे व डिक्की में नीचे तरफ बोक्स बनाये हुए मिले। जिनके अन्दर शराब की अलग-अलग किस्म की बोतलें भरी मिलने पर अवैध अंग्रेजी शरा को जब्त कर मुल्जिम को गिरफ्तार किया जाकर प्रकरण दर्ज किया गया है।

इस कार्यवाही में शामिल टीमः

 1. प्रवीणकुमार पु.नि.थानाधिकारी पुलिस थाना मण्डार

 2. भागीरथ सिंह सउनि पुलिस थाना मण्डार

 3. रणजीत सिंह कानि.न.278 पुलिस थाना मण्डार

 4. भजनलाल कानि.न.910 पुलिस थाना मण्डार

 5. श्री ओमप्रकाश कानि.न.158 पुलिस थाना मण्डार की भूमिका अहम रही।

Categories