खास खबर

शहर में फिर सक्रिय हुए चन्दन चोर

सिरोही ,,,, लालजी
- नेहरू गार्डन में काटा पेड़, पर साथ नही ले जा सके
सिरोही । शहर में काफी समय बाद चन्दन चोर एक बार फिर से सक्रिय होते हुते एक गार्डन से चंदन के पेड काटने की खबरे सामने आ रही है जानकारी के अनुसार शहर के नेहरू गार्डन में रात्रि को चन्दन चोरों द्वारा चंदन के पेड़ों पर एक बार फिर से हाथ साफ करने का प्रयास किया गया काटने का प्रयास किया । चंदन के पेड़ों पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे ध्वस्त तो कर दिया लेकिन उक्त पेड़ो को चोरों द्वारा रात्रि में चन्दन के पेड़ को तो काट तो लिया लेकिन वे अपने साथ उसे ले जाने में नाकामयाब साबित हुए।

आमजन ने चर्चा का विषय-
इतना ही नही अलसुबह गार्डन मे चन्दन के पेड़ को कटा पाए जाने के बाद खलबली मच गई और देखते देखते शहर में चर्चा का विषय बन गया।

पहले भी कट चुके है पेड़-
इतना ही नही अगर चन्दन चोरों की बात करे तो इससे पहले भी 2 से 3 बार नेहरू गार्डन से चोर चन्दन के पेड़ों पर हाथ साफ कर चुके है जिसके बाद उक्त चोर पुलिस के हत्थे भी चढ़े थे ऊसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि अब मामला शांत हो चुका है लेकिन फिर से चंदन के पेड़ कटना पुलिस ओर शहर के लिए चिंता का विषय बन चुका है। अगर नेहरू गार्डन को छोड़ दे तो प्रशासनिक अधिकारियों या गार्डन हो या मंदिर से भी चंदन चोर चन्दन के पेड़ों पर हाथ साफ कर चुके है । अगर जल्द ही ये चोर पुलिस के हत्थे नही चढ़े तो इनका हौसले बुलन्दी पर चढ़ सकता है ।

Categories