खास खबर

कोरोना जागरूकता को लेकर राजस्थान फ़िल्म अकेडमी की पहल पर अनूठा संदेश

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरिश दवे

सिरोही राजस्थान के सिरोही जिले मे कोरोना जागरूकता को लेकर राजस्थान फ़िल्म अकेडमी की एक अनूठी पहल, लोक कलाकारों के द्वारा कोराना जागरूकता संदेश डिजिटल माध्यम के ज़रिए दिए जा रहे हैं।

 

वहीं अगर बात की जाये तो अकेडमी में संक्रमण से बचने के लिये यहाँ अनेक कलाकारों के माध्यम से कार्यक्रमो द्वारा महामारी से बचाव को लेकर मनोरंजन के तरिके से कोराना बचाव की सलाह दी जा रही है। वहीं अकेडमी के डायरेक्टर दिलीप पटेल सिरोही ने इस महामारी को देखते हुये कुछ महीनों पहले कोरोना जागरूकता अभियान पे शॉर्ट फिल्म भी बनाई थी। लोगो को कोराना से मानसिक तनाव को दूर करने के लिये कोराना बचाव के कार्यक्रम पर विशेष ध्यान दे रहे है और आगे भी लगातार कलाकारों द्वारा यहाँ पर अनेकानेक कार्यक्रम किये जायेंगे, ऑनलाइन लाईव प्रोग्राम करके जागरूकता सन्देश दिए जाएगे जिसमें कॉमडी, नाट्य रूपांतरण,संगीत प्रोग्राम, जागरूकता सन्देश, ''नो मास्क नो एन्ट्री'' आदि राजस्थान फ़िल्म लाइव पेज के माध्यम से किए जाएगे।

अब तक हुए शो जिसमें राजस्थानी हास्य कलाकार जुगल किशोर उर्फ (जगिया पिंटिया) ऐक्टर बनी मीना, बाल कलाकार मधुसूदन संगीत कलाकार मेहुल कश्यप व भरत सोनी ने भी ऑनलाइन लाईव प्रस्तुति दी।

Categories