खास खबर

खेलों के नायक प्रमोद जाधव को खेल प्रेमियों ने दी श्रृद्धांजलि

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरिश दवे

शिवगंज - भारतीय एथेलेटिक्स संघ के उपाध्यक्ष एवं खेलो के नायक प्रमोद जाधव की आकस्मिक मृत्यु पर आर्य बाल माध्यमिक विद्यालय के सभा भवन में शोक सभा का आयोजन जिला ओलंपिक संघ के सचिव के के मिश्रा, राजस्थान कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष हरदेव आर्य, जिला क्रीडा परिषद सिरोही के पुर्व उपाध्यक्ष एवं शिक्षक नेता धर्मेन्द्र गहलोत के आतिथ्य में दो मिनट का मौन रखकर जाधव को सभी खेल प्रेमियों ने श्रृद्धांजलि दी।

शोक सभा के अवसर पर जिला ओलंपिक संघ के सचिव के के मिश्रा ने संबोधित करते हुए कहां कि प्रमोद जाधव का खेलो के प्रति त्याग एवं समर्पण को खेल संघ सदैव याद रखेगा विशेषकर सिरोही जिले के प्रति खेल भावना को बढाने के उत्साह की तारिफ की।

राजस्थान कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष हरदेव आर्य ने कहा कि जाधव का एथेलेटिक्स, तिरंदाजी व अन्य सभी खेलो में अपार कार्य करने कि क्षमता एवं विशेषकर शिवगंज से खेल संघो को बढावा देकर राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर की प्रतिभाओं को आगे लाने में महत्वपुर्ण भुमिका निभाई जिसके लिए उन्हें सदैव याद किया जायेगा।

जिला क्रीडा परिषद सिरोही के पुर्व उपाध्यक्ष एवं शिक्षक नेता धर्मेन्द्र गहलोत ने बताया कि जाधव ने राज्य एवं भारतीय खेल संघों में महत्वपूर्ण भुमिका निभाकर राज्य के खेल संघों को संसाधन से परिपुर्ण कर राज्य की प्रतिभाओं को राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने का साहसिक प्रयास किया हैं।

शोक सभा में रोहित महर्षि, दिव्याशु मिश्रा, जितेन्द्रसिंह, धनराज कुमावत, सागर दत्ता, संजयसिंह, पुरूषोत्तम सुथार, अरूण सुथार, सेसाराम, सुरेश आर्य (वुशू प्रशिक्षक), फुलाराम सुथार, राकेश, बनवारी लाल आर्य सहित विभिन्न खेलो से संबन्ध रखने वाले खेल प्रेमियों ने खेलों के नायक प्रमोद जाधवजी को श्रृद्धांजलि दी।

Categories