खास खबर

सेंट जेकेडी इंटरनेशनल स्कूल ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले बच्चों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरिश दवे

सिरोही। सेंट जेकेडी इंटरनेशनल स्कूल लगातार ऑनलाइन माध्यम के जरिये कोरोना काल मे भी बच्चों को हर संभव प्रयास से व्यस्त रख रहा हैं।

जिससे बच्चों केमानसिक विकास पर किसी तरह की खलल ना पड़े। स्कूल विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों के माध्यम से लगातार बच्चों से जुड़ा रहा हैं। स्कूल प्रशासन द्वारा बच्चोंके लिए ऑनलाइन रंगोली सजावट एवं सुंदर परिधान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमे सभी छोटी-बड़ी कक्षाओं के बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया थाएवं इस पहल में बच्चों के साथ उनके अभिभावकों का भी विशेष सहयोग मिला था।

इन प्रतियोगिताओ में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चे ध्रुवांश झांवर, हेमील रावल, दिव्यांश, प्रशस्ति शर्मा, पुरवा बैरवा, हर्षनंदिनी, तेजांशी बारहठ को स्कूल प्रशासनने स्कूल परिसर में प्रशस्ति -पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बच्चे मास्क पहनकर स्कूल आये एवं 2 गज की दूरी का पालन करते हुए कार्यक्रम को सफलबनाया।

प्रिंसिपल डिम्पल मेवाड़ा ने बच्चों को कोविड-19 से संबंधित सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया जिसका बच्चों नेभलीभाँति पालन किया।

उन्होंने कहा कि बच्चों में सर्वागीण व्यक्तित्व का विकास करने के उद्देश्य से इस प्रकार की गतिविधियों आयोजन किया जा रहा हैं। स्कूलप्रबंधक मंशा परमार ने कहा कि बच्चों के इस प्रकार के सम्मान से उनका उत्साहवर्द्धन होता हैं जिससे वे ऐसी गतिविधियों में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित होते हैं।

Categories