खास खबर

रंगरेज परिवार के सहयोग से देवासी ने ठंड में बांटे गर्म कपड़े व भोजन पैकेट

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रंगरेज के निधन उपरांत फातेहा के मौके पर उनकी पुण्य स्मृति

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही भाजपा नगर मंडल सिरोही द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के जरिए मरहुमा फहीमन बाई जोजा असगर अली रंगरेज के निधन उपरांत फातेहा के मौके पर उनकी पुण्य स्मृति एवं इसाले सवाब के लिए परिवारजनों के सहयोग से शहर की कच्ची बस्तीयो के जरूरतमंदों को कड़ाके की ठंड में गर्म ऊनी वस्त्र, स्वेटर, शॉल, कंबल एवं भोजन पैकेट सामग्री पूर्व राज्यमंत्री ओटाराम देवासी के सानिध्य में वितरित किये गये।

गुरुवार को सिरोही नगर के आयकर विभाग कार्यालय के समीप स्थित कच्ची बस्ती, अंबेडकर सर्किल, गोयली रोड आदि स्थानों पर सर्दी में गुजर-बसर कर रहे लोगों के हाल-चाल जानकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष युसूफ भाई रंगरेज की वालिदा के अवसान पर पूर्व राज्य मंत्री ओटाराम देवासी, नगर अध्यक्ष लोकेश खण्डेलवाल, जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी, पूर्व अध्यक्ष महिपालसिंह चारण, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक पुरोहित, समेत कार्यकर्ताओं और परिवार के सदस्यों ने गरीब परिवारों के लोगों को गर्म कपड़े वितरित करके सामाजिक सरोकार के पुनीत सेवा सद्कार्य में सहभागिता निभाई।

इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री ने कहा कि निस्वार्थ सेवा भाव से की गई सेवा अवश्य फलदाई होती है उन्होंने गरीब परिवारों को ठंड से बचाने का प्रयास सराहनीय कार्य बताया। इसी प्रकार नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने कहा कि निर्धन परिवारों के उत्थान में सभी को मिलजुलकर प्रयास करना चाहिए।

खंडेलवाल ने अनुकरणीय प्रयास के लिए रंगरेज परिवार का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर नगर महामंत्री जब्बरसिंह चौहान, विजय पटेल, उपाध्यक्ष रणछोड़ पुरोहित, शैतान खरोर, मांगूसिंह बावली, छगनलाल घाची, हेमलता पुरोहित, अय्यूब अली, असलम मोहम्मद, मुस्ताक अली, हसरत अली, इम्तियाज खान, आफताब, गफ्फार खान,इमरान खान, इरफान खान, अरशद अली, कामरान, रईस खान, आसिफ खान, गोविंद डांगी समेत कई जन उपस्थित थे।

Categories