खास खबर

उच्च स्तरीय निर्णय के बाद कोरोना वेक्सीन नागरिकों को मिलेगी जल्दी:विधायक संयम लोढा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

पाडीव से डोडुआ सड़क मार्ग की स्वीकृति पर जनता ने जताया आभार।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही विधायक संयम लोढा ने कहा कि कोरोना वेक्सीन नागरिको को लगाने को लेकर स्थानीय स्तर पर आवश्यक तैयारियां कर ली गई है और उच्च स्तर पर निर्णय होने के पश्चात जिला चिकित्सालय, सामुदायिक चिकित्सालय व प्राथमिक चिकित्सालय से लगाना शुरू किया जा सकेगा।

तय की गई प्राथमिकता के अनुसार पहले स्वास्थ्य कार्यकर्ता, फिर इस कार्य में उनके सहयोगी पुलिस, शिक्षक इत्यादि तत्पश्चात 50 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिको को वेक्सीन लगाई जायेगी। उपलब्धता के अनुसार समस्त नागरिको को वेक्सीन लगाई जा सकेगी। लोढा पाडीव में ग्राम पंचायत की ओर से आयोजित पट्टा वितरण कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रात दिन मेहनत करके दुनिया भर में कोरोना के ईलाज के श्रेष्ठ प्रबंधन का उदाहरण प्रस्तुत किया जिसकी अमेरिका के राष्ट्रपति व भारत के प्रधानमंत्री ने भूरी भूरी प्रशंसा की है। सिरोही में भी तत्काल कोरोना लेब की स्थापना कर उन्होने बहुत बडी राहत प्रदान की है।

लोढा ने कहा कि सिरोही जिला विकास के नये आयाम स्थापित कर रहा है। खेल स्टेडियम सिरोही नगर परिषद में टाउनहाॅल, चिकित्सा, शिक्षा, सडक के क्षेत्र में लम्बे समय से लम्बित कार्यो की स्वीकृति हुई है। रिको के औद्योगिक क्षेत्र में काम शुरू हुआ है और नये स्वीकृत कार्यो की स्वीकृति प्रक्रिया में है। उन्होने कहा कि विकास के सारे सपने पूरे किये जायेगे।

ग्राम पंचायत पाडीव के सरपंच देशाराम मेघवाल ने पाडीव से डोडूआ सडक निर्माण के लिये 2 करोड 25 लाख स्वीकृत करवाने पर लोढा का आभार प्रकट किया। उन्होने कहा कि इससे पाडीव के लोग सीधे वेलांगरी से जुड जायेगे। इसी तरह अणगौर से खाम्बल व खाम्बल से सिंदरथ सडक निर्माण की स्वीकृति से आवागमन बहुत सुविधाजनक हो जायेगा। विकास अधिकारी रानू इंकिया ने धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में पूर्व सरपंच जोगाराम मेघवाल, ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर पुरोहित, महिला जिलाध्यक्ष हेमलता शर्मा, कालन्द्री थाना अधिकारी सरिता मेघवाल उपस्थित थे। लोढा ने 45 लोगो को पट्टे वितरित किये और ग्रामवासियो के अभाव अभियोग सुने।

Categories