खास खबर

कोविड वैक्सीन की पहली खेप सिरोही जिले में पहुंची

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

चिकित्सा विभाग में तैयारी जोरो पर

रिपोर्ट हरीश दवे

कोविड वैक्सीन की पहली खेप सिरोही जिले पहुंचने के बाद चिकित्सा विभाग सक्रियता से कार्य में लगा हुआ है। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार के मार्गदर्शन में जिले में चिकित्सा विभाग ने अनेक कार्यों में अव्वल स्थान जिले को दिलाया है। कोविड की पहली खेप जिले में पहुंचने के बाद चिकित्सा विभाग इसको लगाने की तैयारियों में जोर-शोर से लगा है।

तीन स्थानों पर शिवगंज, सिरोही चिन्हित किये है। कोविड-19 का कार्य सराहनीय सेवाओं के लिए राज्य में अपनी अलग अलग पहचान रखता है। यहां चिकित्सा विभाग, प्रशासन, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों, कोरोना योद्धाओं ने सराहनीय कार्य करके जिले को गौरव दिलाया है। सिरोही जिले की सरकारी मशीनरी, जनप्रतिनिधि, भामाशाह व दानदाताओं के कारण जिले का नाम राज्य में अव्वल दर्जे का रहा है।

आगे भी उपलब्धियां अच्छी रहे इसके लिए सभी मिलजुल कर टीम वर्क से बढ़िया काम कर रहे हैं। राजस्थान राज्य कर्मचारी महासंघ तथा शिक्षक संगठन के नेता गोपालसिंह राव ने जिले वासियों के इस कार्य के लिये शुभकामनाएं और बधाई प्रेषित की। सबको कोविड -19 के गाइड लाइन के पालन व सावधानी बरतने की अपील की।

Categories