खास खबर

पद प्रतिस्ठा हमे समाज से मिली, हम खाली हाथ आये खाली हाथ जाएंगे, समाज से अर्जित धन समाज को लौटाए : विधायक लोढा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जिला चिकित्सालय में जल गृह का लोकार्पण।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही विधायक संयम लोढा ने कहा कि हमें ये स्मरण रखना चाहिए कि हमारे पास जो कुछ है व समाज का दिया हुआ है। हम संसार में आए तो कुछ भी लेकर नहीं आए तन पर कपडे भी नहीं थे। धन, सम्पत्ति, पद प्रतिष्ठा जो कुछ भी है वह सब समाज का दिया हुआ है।

इस नाते हमारा कर्तव्य है कि हम वापस समाज हित में अपने धन का उपयोग करे। यह हमारा मानवीय कर्तव्य है। लोढा, श्रीमती पूरीबाई पूनमाजी माली, श्रीमती गेरीबाई लालारामजी माली व सीता पत्नी शंकरलाल माली के स्मृति में जिला चिकित्सालय सिरोही में बनाए गए जलगृह के लोकार्पण के समारोह को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान चहुंमुखी विकास कर रहा है। कोरोना माहमारी में राजस्थान का प्रबंधन पूरी दुनिया में सराहा गया।

राजस्थान में कोरोना से मृत्यु का प्रतिशत देश में सबसे कम है और कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का प्रतिशत में सर्वाधिक है। सिरोही में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मात्र 15 दिन में कोरोना लैब की स्थापना की, जिससे काफी राहत मिली।

उन्होंने कहा कि सिरोही के सरकारी मेडीकल काॅलेज का काम इस वर्ष मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की उपस्थिति में शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे सिरोही जिला चिकित्सालय की क्षमता में भी बढ़ोतरी होगी, क्योंकि यह मेडिकल काॅलेज को सम्बध चिकित्सा बन जाएगा। सिरोही के खेल स्टेडियम एवं टाॅउनहाॅल व क्रिकेट अकादमी का निर्माण कार्य भी इस वर्ष शुरू होगा। इस अवसर पर नगर परिषद सभापति महेन्द्र मेवाडा, उपसभापति जितेन्द्र सिंघी, ट्रस्ट के संरक्षक लालाराम माली, भूराराम माली, अमृतलाल माली, महेन्द्र वीसाजी, भूपत देसाई, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. राजेश कुमार, पीएमओ श्रीमती सुनिता थरेजा, पार्षद ईश्वरसिंह डाबी, पार्षद तेजाराम, पार्षद मारुफ हुसैन, पार्षद भरत धवल, पार्षद राजेन्द्र सेठी, धन्नाराम माली, कांतिलाल माली, राजेन्द्र माली, सुरेन्द्रसिंह संाखला, वसीम जयहिंद, मुश्ताक खान, बाबू खान, प्रकाश प्रजापति, राहुल माली, ईश्वरसिंह वेरा, राजू माली, नैनाराम माली, तरूण राठौड, सुधांशु गौड, गोपीलाल मेघवाल, विनोद मीणा आदि उपस्थित थे।

Categories