खास खबर

पहले गया तारजी का राज,अब गिरी परिहार पर गाज

सिरोही । न्यूज़ ब्यूरो
गत सोमवार को नगर परिषद के सभापति ताराराम माली को अनियमितताओं के चलते जहा सभापति पद से निलंबित कर दिया वही अब नगर परिषद के कनिष्ट लिपिक रामलाल परिहार का सिरोही से शिवगंज स्थानान्तरण होना कही ना कही नगर परिषद ओर शहर में चर्चा का विषय बन गया है ।

ये मिली जानकारी
जानकारी के अनुसार निदेशालय स्वास्थ्य शासन विभाग द्वारा पूरे प्रदेश ने कई कर्मचारियों को इधर से उधर किये गए है जिसमे नगरपालिका अधिनियम 2009 की धारा 336 में पदक शक्तियों का प्रयोग करते हुए सिरोही नगर परिषद के रामलाल परिहार कनिष्ठ लिपिक सिरोही को भी सिरोही से हटाते हुए शिवगंज लगाया गया है।


गिर रही है गाज
देखा जाए तो आगामी आने वाले दो माह में नगर परिषद चुनाव है ऐसे में सभापति के निलंबन के साथ साथ कनिष्ट लिपिक का हटना ये साफ साफ दर्शाता है कि शहर और परिषद में आने वाले दिनों में बदलाव की हवा साफ साफ दिख रही है ।
कई बार बचे,पर इस बार नही

बार बार बचे,इस बार
देखा जाए कनिष्ट लिपिक परिहार पर कई तरह के आरोप लगते आये है जिसे लेकर बोर्ड बैठकों ओर अखबारों तक कि सुर्खिया परिहार बटोर चुके है इतना ही नही कई प्रकरण में तो मामले दर्ज होने के साथ साथ एपीओ भी हो हो चके है लेकिन स्टे के चलते वे सिरोही नही छोड़ पाए लेकिन अब सत्ता और सरकार दोनों बदल चुके है ऐसे में क्या परिहार शिवगंज अपना काम देखेंगे या एक बार फिर से स्टे के ऑक्सीजन पर रहेंगे ये बड़ा सवाल है ।

Categories