खास खबर

कांग्रेस के राज में भ्रष्टाचार चरम पर - पुरोहित

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

महिला अत्याचार की सुनामी आ रही है, हर रोज भ्रष्टाचारी पकड़े जा रहे हैं -पुरोहित

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने राजस्थान में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर तख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के राज में आए दिन  भ्रष्टाचार के मुद्दे सुनाई दे रहे है। कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार रोकने में नाकाम साबित हो रही है।राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, इसके पीछे कांग्रेस सरकार की नाकामी साफ दिख रही है।

इन भ्रष्टाचारियों के पीछे कई न कई कांग्रेस सरकार के नेताओं की पनाह है जिससे भ्रष्टाचार खुलेआम कर रहे हैं किसी का कोई डर नहीं लग रहा है।

पुरोहित ने बताया कि 2 दिन पहले ही पिंडवाड़ा तहसीलदार को पाली ए सी बी ने गिरफ्तार किया तहसीलदार कल्पेश जैन की शिकायत कई बार पिंडवाड़ा के लोगों ने की लेकिन नेताओं व उच्च स्तरीय अधिकारियों के साथ तालुकात होने से बेखौफ भ्रष्टाचार कर रहा था। ऐसे मामले रोज अखबारों में देखने को मिल रहे हैं कि लगता है कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचारियों पर मेहरबान है।

पुरोहित ने कहा कि कल जो पिंडवाड़ा नोट जलाने की जो घटना हुई है वो पूरे भारत मे कही नही हुई ओर रोज कही न कही शर्मनाक घटनाये सुनने को मिल रही है,और खुद कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने भी माना कि कही ना कही कांग्रेस नेताओं का साथ है।

पुरोहित ने कहा कि राजस्थान में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है,  रोज कई न कई शर्मनाक घटनाएं पढ़ने को मिल रहीं हैं ।प्रदेश में अराजक हालात बने हुए हैं, कानून का भय समाप्त हो गया, खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहे हैं । जिला कलक्टर और पुलिस के बड़े पदों पर बैठे भ्रष्टाचार में लिप्त  पाये जा रहें हैं । जनता खौफ में जी रही है। नैतिक आधार पर मुख्यमंत्री को पद पर बने रहना का कोई अधिकार नहीं है।

पुरोहित ने अभी हाल ही में तूफान से हुयी फसलों का उचित मुआवजा देने की भी मांग की। पुरोहित ने बताया कि बेमौसम बारिश व ओलो की वजह किसानों की फसल उजड़ गई है उसका मुआवजा सरकार जल्द से जल्द देवे।

Categories