कोरोनावायरस

सिरोही जिलेभर के लिए खुशी की बात, एक साथ 438 लोगों को मिली कोरोना से मुक्ति

सिरोही के लिए खुशी की खबर, एक साथ 438 लोग कोरोना से जंग जीतकर हुए स्वस्थ।


डॉ. राजेश कुमार

 

सिरोही- मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया की सिरोही जिले में संक्रमित मरीजों के साथ रिकवर होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहीं है। जिलेभर में खुशी बात की आज जिले में एक साथ 438 लोगों कोरोना की जंग में जीते कर अपने घर सुरक्षित पहुंचे।


सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया की सिरोही जिले में आज आबूरोड ब्लॉक में 73, सिरोही ब्लॉक में 84, शिवगंज ब्लॉक में 39, रेवदर ब्लॉक में 192, पिण्डवाड़ा ब्लॉक में 50 लोग कोरोना की जंग में जीत हासिल कर अपने घर सुरक्षित पहुंचे। जिले में शेष एक्टिव केस बचे है लेकिन उनमे से अधिकांश असिम्प्टोमैटिक है, उम्मीद है सभी केस जल्दी ही स्वस्थ होकर अपने घर लौटेंगे।


सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया की सरकार के गाइडलाइन व प्रोटोकॉल का अनुपालन कर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया गया। इन मरीजों को दवाइयों के अलावा पौष्टिक भोजन भी दिये गये। कोविड-19 केयर सेंटर के चिकित्सक व चिकित्सा कर्मी पूरी निष्ठा के साथ संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग का हर एक कर्मचारी एवं चिकित्सा अधिकारी दिन रात मेहनत कर रहा है, जल्दी ही बहुत अच्छे रिजल्ट मिलेंगे।

Categories