खास खबर

सरस डेयरी बूथ आवंटन जिला स्तरीय कमेटी की बैठक आयोजित

सिरोही, 09 जुलाई। कलैक्ट्री परिसर में स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र के वीसी हाॅल में विडीयो काॅन्फ्रेंस के माध्यम से अति0 जिला कलक्टर गितेश श्रीमालवीय की अध्यक्षता में सरस डेयरी बूथ आवंटन जिला स्तरीय कमेटी की बैठक आयोजित हुई।

बैठक में डेयरी बूथ हेतु पूर्व में प्राप्त आवेदनों की समीक्षा की जाकर समस्त आवेदनों का निस्तारण किया गया, जिसमें पात्र आवेदकों को डेयरी बूथ आवंटन करने के निर्देश दिये गये तथा समस्त नगरीय निकाय, सरस डेयरी, रानीवाडा के प्रतिनिधी को आवश्यक निर्देश दिए।

समिति सदस्यो से सुझाव आमंत्रित किए जिसमें समिति के नामित गैर सरकारी सदस्य मुख्तियार खान ने अवगत कराया कि माननीय मुख्यमंत्री जन घोषणा के अनुसार राज्य में 5000 बूथ स्थापित करने की घोषणा के अनुरूप जिले में कम स्थान चिन्ह्ति किये गये है जो नये सिरे से अतिरिक्त स्थानों का चिन्हिकरण कर नये आवेदन प्राप्त किये जायें, जिस पर अतिरिक्त जिला कलक्टर द्वारा सभी नगर निकायों एवं सरस डेयरी के प्रतिनिधि को निर्देशित किया गया कि 7 दिवस में स्थानों का चयन कर आवंटन की अग्रिम कार्यवाही की जावें।

बैठक में मुख्यालय पर उपखण्ड अधिकारी हंसमुख कुमार, सिरोही नगरपरिषद आयुक्त महेन्द्र सिंह, जावाल नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी भंवरलाल सैन, गैर सरकारी सदस्य देवाराम मेघवाल, फूलाराम सुथार, सरस डेयरी रानीवाडा के प्रतिनिधि चेतनराम, हेमसिंह, प्रतापसिंह, जवानसिंह व वी.सी. के माध्यम से ब्लाॅक स्तरीय अधिकारियों ने भाग लिया।

Categories