खास खबर

राजस्थान सम्पर्क पर लम्बित प्रकरणों का निस्तारण के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश

सिरोही, 20 जुलाई। सिरोही जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने राजस्थान सम्पर्क पर लम्बित प्रकरणों का निस्तारण के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश जारी किए है।

जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारियों से कहा कि आगामी सप्ताह राजस्थान संपर्क पोर्टल पर प्राप्त प्रकरणों के निस्तारण की समीक्षा के संबंध में माननीय मुख्यमंत्री महोदय द्धारा वीसी प्रस्तावित है। जिले के समस्त जिला एंव ब्लाॅक स्तरीय अधिकारीगण राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों को निस्तारण निर्धारित समय सीमा करना सुनिश्चित करें।

सिरोही जिला कलक्टर ने निर्देश दिए कि राजस्थान संपर्क पोर्टल पर सीएमओ, सीएमआर, राजभवन, पीएमओ, राष्ट्रपति भवन से प्राप्त सभी लम्बित प्रकरण का निस्तारण 3 दिवस में, इसी प्रकार 6 माह से लम्बित सभी प्रकरणों को निस्तारण भी 3 दिवस में करना सुनिश्चित करें । यदि कोई प्रकरण आपके कार्यालय से संबंधित मुख्यालय या अन्य कार्यालयों में लम्बित हो तो संबंधित अधिकारी को उच्चतर कार्यालय में भेजकर प्रकरणों का निस्तारण करवाएं तथा जो प्रकरण 15 दिवस से अधिक लम्बित है उनका निस्तारण भी 7 दिवस में करवाएंे । किसी भी स्तर पर लापरवाही होने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Categories