खास खबर

आजादी के 75 वर्ष होने पर एबीवीपी फहराएगी हर गांव तिरंगा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सिरोही द्वारा आगामी कार्यक्रम "एक गांव एक कार्यकर्ता एक तिरंगा" को लेकर सिरोही नगर इकाई की बैठक मंगलवार को आदर्श विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय पवेलियन में संपन्न हुई।

कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर प्रांत कार्यकारिणी सदस्य रवि जोशी ने सभी ग्रामीण क्षेत्रों के विद्यार्थी परिषद के घटनायकों से चर्चा कर योजना बनाई।

प्रांत कार्यकारिणी सदस्य रवि जोशी ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जोधपुर प्रान्त आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर प्रांत के 10000 गांवों में तिरंगा फहराएगी, इस अभियान को लेकर सिरोही जिले में भी युद्ध स्तर पर कार्य चल रहा है, कार्यकर्ता 15 अगस्त को सुबह 10 बजे एक समय पर सिरोही तहसील के सभी गांव में राष्ट्रीय ध्वज फहराने को लेकर योजना बनाई, जिसमें प्रत्येक गांव से संयोजक व सहसंयोजक बनाए गए।

इसी के साथ सिरोही जिले के जिला संयोजक शैतान सेन ने कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। प्रांत सोशल मीडिया प्रमुख कीर्ति पटेल, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य जयेश कुमार सोलंकी ने भी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के सम्बन्ध में बताया।

इस मौके पर नगर संयोजक नरेश माली, सह संयोजक चिराग राजपुरोहित, प्रतिक प्रजापत, हिम्मत प्रजापत, रितेश, अमृत पटेल समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Categories