राजनीतिक

आम जन कोंग्रेस सरकार से त्रस्त, सिरोही जिले में खिलेगा कमल: भाजपा नेता ओटाराम देवासी

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

पाड़ीव में भाजपा की नुक्कड़ सभा में उमड़ा जनसैलाब।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | निकटवर्ती पाड़ीव में जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के चुनावों के प्रचार के लिए पूर्व विधायक ओटाराम देवासी की सभा का आयोजन गॉव के सावलाजी मंदिर के बाहर हुई।जिसमें पूर्व गोपालन राज्य मंत्री ओटाराम देवासी व पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष श्रीमती तारा भंडारी को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

सभा में देवासी ने बताया कि आज पूरा विश्व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गाथा गा रहा है और केंद्र सरकार द्वारा जनहितकारी योजनाओं का देश की जनता लाभ ले रही हैं। ओर राज्य सरकार के गहलोत सरकार में आम जनता त्रस्त है और महंगाई से लोगो की कमर तोड़ दी है।

यही कांग्रेस सरकार की ओर से बिजली के बिल अनाप शनाप भेजे जाने पर किसानों व आमजनता बिल भरने में असमर्थ हैं। देवासी ने बताया कि आज पड़ोसी राज्यों में पेट्रोल व डीजल के भाव राजस्थान सरकार से कम हैं। पंचायती राज चुनाव से कोई राज्य व केंद्र सरकार बदलने वाली नही है और यह चुनाव सिर्फ गॉव की सरकार बदलने का है और इससे आपके गांव के विकास के वोट हैं जो आप सभी भाजपा के पक्ष में मतदान कर कमलाबाई माली को भारी मतों से विजयी बनाये।

इस कड़ी में पूर्व विधायक तारा भंडारी ने भी बताया कि आपने हमेशा भाजपा को वोट किया है और वर्तमान स्थिति में भी आप मोदी को ध्यान में रखकर भाजपा के प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। इस अवसर पर हिराभाई देवासी, पुखराज पुरोहित, अमृतलाल पुरोहित, नवाराम छिपा, हमेरसिह बालरेचा, भंवरलाल हिरागर, वसंतसिह बालरेचा, अशोक मेघवाल, भगवानाराम रागी समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Categories