पंचायत आम चुनाव

पंचायतीराज चुनाव-2021: जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतगणना 4 सितम्बर को होगी

सिरोही, 02 सितम्बर। पंचायत आम चुनाव 2021 अन्तर्गत जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतगणना 4 सितम्बर को राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय, नवीन भवन, सिरोही में प्रातः 9.00 बजे से प्रारम्भ होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी, जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने जानकारी देकर बताया कि मतगणना अभिकर्ता/निर्वाचन अभिकर्ता/अभ्यर्थी जेल चैराहे से प्रवेश कर हाॅल के बाहर लगे छोटे दरवाजे से प्रवेश करेंगे एवं अपने वाहन यातायात नगर में पार्किंग करेंगे, जबकि मतगणना कार्य में नियुक्त अधिकारी/कर्मचारी भवन के मुख्य द्वार से प्रवेश करेंगे एवं अपने वाहन भवन के सामने स्थित खेल मैदान में पार्किंग करेंगे।

उन्होंने बताया कि मतगणना स्थल पर राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा पंचायती राज संस्थाआंे के आम चुनाव-2021 अंतर्गत कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु जारी गाईड लाईन की पूर्णतः पालना के निेर्देश जारी किये गये है अतः मतगणना स्थल पर मास्क धारण कर ही उपस्थित हो । उन्होंने संबंधित को निर्देश दिए कि मतगणना स्थल पर थर्मल स्की्रनिंग एवं सेनेटाईजर की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी कालूराम खौड ने बताया कि सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना करते हुए मतगणना के दौरान जिन निर्वाचन क्षेत्रों की मतगणना संपादित होगी उन्हीं निर्वाचन क्षेत्रों के मतगणना अभिकर्ता मतगणना कक्ष में उपस्थित रहेगें। शेष भवन के सामने ही निर्धारित बैठक स्थल पर उपस्थित रहेगें। प्रातः 08.30 के पश्चात किसी भी अधिकारी/कर्मचारी व मतगणना अभिकर्ता/निर्वाचन अभिकर्ता/अभ्यर्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

Categories