प्रशासनिक

प्रशासन शहरोे के संग अभियान के प्री केम्प का जिला कलक्टर ने औचक निरीक्षण किया

सिरोही, 24 सितम्बर, हरीश दवे। नगर परिषद सिरोही में प्रशासन शहरोे के संग अभियान के तहत प्री शिविर में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद पहुंचकर नगर परिषद सिरोही परिसर में प्री-कैम्प का औचक निरीक्षण किया और शिविर में कार्मिको से आए आवेदन सबंधि कार्य के बारे मे जानकारी ली साथ ही निर्देश दिये कि शिविर के दौरान आने वाले आवेदन सबधि समस्त कार्यो को तुरन्त निस्तारित करें एवं अधिक से अधिक लोगो को अभियान से जुड़ने के लिये प्रेरित करे। कलक्टर द्वारा शिविर निरीक्षण के दौरान लाभार्थियो को जन्म प्रमाण पत्र दिये गए।

आयुक्त महेन्द्र सिंह चैधरी ने बताया कि उक्त अभियान में भवन मानचित्र अनुमोदन 6, नाली मरम्मत के 2, सडक मरम्मत के 5, जन्म-मृत्यु के प्रमाण पत्र के 22, विवाह पंजीयन का 1, स्वरोजगाार योजना के 4, प्रधानमंत्री स्व्निधि योजना के 2, इन्दिरा गाँँधी क्रेडिट कार्ड के 4, आवेदन जिसके तहत इस कार्य को ऑनलाइन करने की प्रक्रिया कराई जा रही है,इसके साथ ही स्वयं सहायता समुह के 2 आवेदन आये कच्ची बस्ती के पट्टे के कुल 6 आवेदन,खाता भूमि का 1 आवेदन प्राप्त हुये।

जिला कलक्टर ने कहा कि प्रशासन शहरो के संग अभियान 2021 के अन्तर्गत राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप समस्त कार्यो के निष्पादन करते हुए अधिकाधिक आमजनो के प्रकरणो का निस्तारण कर आवेदको को लाभान्वित कर राहत प्रदान करे। । अभियान मे सभापति महेन्द्र मेवाड़ा ने भी शिविर की व्यवस्थाओ का जायजा लिया।

Categories