खास खबर

दिवंगत अरूण जेटली केयोगदान को देश भुला नहीं पायेगा : जिला प्रमुख

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

देश के पूर्व वित्त एवं रक्षामंत्री तथा भाजपा के दिग्गज नेता अरूण जेटली के असामायिक निधन पर भाजपा नेताओं ने गहरा शोक जताते हुए इसे देश व भाजपा की अपूरणीय क्षति बताते हुए कहां कि उनके निधन से देश की राजनीति और भाजपा को गहरी चोट लगी है।

भाजपा नेताओं ने संकट की इस घडी में उनके परिजनों को हिम्मत रखने और दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की। 

भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के निधन पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए कहां कि उन्होंने पार्टी संगठन में विभिन्न पदों पर रहते हुए संगठन को मजबूत किया तथा अटल जी की सरकार में कानून मंत्री व मोदी सरकार में रक्षा एवं वित्त मंत्री रहते हुए उन्होंने देश की जो सेवा की हैं ओर नोटबंदी व जीएसटी के मसले पर राष्ट्र के समक्ष केन्द्र सरकार की निति को समझाया उसी का परिणाम है कि मोदीजी के नेतृत्व में भारत सरकार ने दिवंगत वित्त मंत्री के संगठन में योगदान के बाद एक मजबूत सरकार से देश को चलाया।

पार्टी के संकट मोचन कहलाने वाले अरूण जेटली के निधन से भाजपा को गहरा नुकसान हुआ हैं जिसकी भरपाई असंभव है।
 
जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया ने पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली को श्रद्धांजली देते हुए कहां कि विद्यार्थी काल से वो राष्ट्रवादी विचारधारा से ओत प्रोत रहे और दिल्ली युनिर्वसिटी में छात्र संघ अध्यक्ष निर्वाचित हुए और आपातकाल से लगते जेल की यातना सही उन्होनंे पार्टी को मजबूत करने में जो योगदान दिया हैं उसे पार्टी व देश कभी भुला नहीं सकता। अरूण जेटली अपनी विद्धता से विरोधियों को करारी राजनीतिक मात देते थे और विरोधी भी उनके स्वभाव व नीतियों के कायल थे। 

जिला मीड़िया सम्पर्क प्रमुख हरीश दवे ने पूर्व रक्षा एवं वित्त मंत्री अरूण जेटली के निधन को काल का जबरदस्त आघात बताया। अरूण जेटली का जीवन, व्यक्तित्व और कृतित्व हर भाजपा कार्यकर्ता और देशवासियों के लिए प्रेरणास्पद हैं हम उनके बताये मार्ग पर चलकर पार्टी और देश की सेवा करें यही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजली है। 

Categories