खास खबर

बरलूट में सारणेश्वर जी महादेव का चतुर्थ वार्षिक मेला आयोजित, विधायक संयम लोढा ने पहुंचकर पूजा अर्चना कर भगवान का आर्शीवाद लिया

भगवान महादेवजी का जीवन मानवीय करूणा को जगाता है- संयम लोढा

सिरोही, 2 जून। विधायक संयम लोढा (MLA Sanyam Lodha) ने कहां कि भगवान शंकर महादेवजी का जीवन मानवीय करूणा को जगाता है। भगवान शंकर के परिवार में वो शामिल है जो एक दूसरे का भोजन है लेकिन इसके बावजूद वे सभी एक जगह है। हमे यह संदेश मिलता है कि प्राणी मात्र के प्रति करूणा रखनी चाहिए एवं सभी जीवों का साझा अस्तित्व है। लोढा बरलूट में माली समाज के अरठवाड़ी परमार परिवार के सारणेश्वरजी महादेव के चतुर्थ वार्षिक मेले में उपस्थित लोगो को संबोधित कर रहे थे।

लोढा ने कहां कि माली समाज हमेशा सामाजिक सेवा में आगे रहता हैं। शिक्षा के क्षेत्र में भी समाज के बच्चे प्रतिभावन बन रहे है। लेकिन हमें बालिका शिक्षा को भी बढ़ावा देना चाहिए। हमे चाहिए कि हमारी बालिका भी बेहतर शिक्षा प्राप्त कर डॉक्टर, सीए, इंजीनियर केई डिग्री हासिल कर उच्च पदों पर पहुँचे। बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाना आज के समय अति आवश्यक है।

विधायक संयम लोढा ने माली समाज के लोगो के साथ सारणेश्वर जी महादेव मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना कर भगवान का आर्शीवाद लिया। इस अवसर पर चतराराम माली कैलाश नगर, प्रताप भाई माली, खेताराम माली रघु भाई माली, ताराजी माली, चेताराम माली, भरत माली सहित परमार माली समाज के लोग बड़ी संख्या उपस्थित रहे।

Categories