राजनीतिक

सांसद महोदय देवजी पटेल ने अपने लम्बे कार्यकाल में एक भी ऐसा काम नही करवाया की उसके लिए जनता उन्हें याद कर सके : संयम लोढा

सिरोही, 03 जून। सिरोही के विधायक संयम लोढा (MLA Sanyam Lodha) ने सांसद देवजी पटेल (MP Devji Patel) की ओर से प्रेसमीट में जिला कलक्टर डॉ भंवरलाल (Collector Dr Bhanwar Lal) पर भस्टाचार में लिप्त होने के आरोप को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि कलक्टर जब से आये है तब से वे पूरी इच्छाशक्ति व ईमानदारी के साथ सरकार की योजनाओं को धरातल उतारने का कार्य कर रहे और जनता के बीच जाकर योजनाओं की रियल्टी चेक कर रहे है ।

उन्होंने कहा कि सांसद महोदय ने अपने लम्बे कार्यकाल में एक भी ऐसा काम नही करवाया की उसके लिए जनता उन्हें याद कर सके वे सदा जनता से कटे रहते है और तब दिखाई देते है जब कोई केंद्रीय मंत्री आते है या पी एम की ओर से कोई प्रेस वार्ता करने का कहा जाता है। बीजेपी करप्शन को खत्म करना चाहती है के सांसद के वक्तव्य को खोखला व ध्यान हटाने वाला वक्तव्य बताते हुए कहा कि जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष रिश्वत लेते कैमरे पर पकड़ा गया वो क्या करप्शन मिटायेंगे। आज बीजेपी (BJP) बताए की उन्होंने सत्ता का दुरुपयोग कर सिरोही में 50 करोड़ की सरकारी भूमि कौड़ियों के भाव मे क्यो ली, यह करप्शन नही तो क्या है ।

उन्होंने कहा कि बीजेपी राज्य में विपक्ष में है लेकिन उसने 4 साल में विपक्ष का कोई रोल नही निभाया इस लिए वो अनर्लगल आरोप लगाकर जनता को भटकाने का काम करती है ।

उन्होंने कहा कि पूरे जिले की जनता जानती है कि सांसद देवजी पटेल का सिरोही में मेडिकल कालेज खुलवाने व 32 सा नाला योजना को स्वीकृत कराने में कोई रोल नही है । उनकी भारत सरकार में चलती है तो वे जालोर में भी मेडिकल कालेज अब तक खुलवा देते लेकिन वे यह काम तब भी नही करवा पा रहे है जब अशोक गहलोत जी ने जालोर के लिए वे सब शर्ते फुलफिल करने को तैयार है फिर भी वे मोदी जी तक यह बात नही करते है।

Categories