संपादकीय

रोड़वेज कर्मचारियों के साथ वर्तमान सरकार सैतेला व्यवहार कर रही है : RSRTC रिटायर्ड एम्प्लाइज एसोसिएशन

सिरोही, 6 जून। माताजी मंदिर में गणेशराम की अध्यक्षता में सिरोही आगार में बैठक सम्पन्न हुई। इस मौके पर सचिव मोहम्मद शरीफ ने भारी रोष व्यक्त किया कि रोड़वेज कर्मचारियों के साथ वर्तमान सरकार सैतेला व्यवहार कर रही है कि ग्रेज्युटी, 5, 6 वेतन एरियर व बकाया का भुगतान के अलावा कोई भुगतान नहीं हुआ है और उसे 4 वर्ष बाद भुगतान हानेे के बाद भी उसका ब्याज नहीं दिया।

इस मौके पर अध्यक्ष जोरावरसिंह सिसोदिया ने बताया कि सिरोही आगार के मुख्य प्रबंधक ने 7 वें वेतन फिक्सेशन की काॅपी आज दिन तक नहीं दी है जबकि आबूरोड़ आगार व अन्य आगारो में काॅपी मिल गई है व 97 वें फिक्शेसन के नाईटो को अभी तक मुख्यालय नहीं भेजा है इस कारण कर्मचारियों में भारी रोष है। जोरावरसिंह सिसोदिया ने बताया कि वर्तमान सरकार न तो 13 हजार बकाया रिक्त पडे पद की भर्ती की जा रही है और न ही 200 बसो की खरीद ही रही है। इसका समाधान न होने में 15 जुलाई को जयपुर में महान रैली की जायेगी।

इस मौके पर निम्न पदाधिकारी मौजूद रहे - (1) बाघसिंह (2) अहमद खां (3) हींगलाज दान (4) गणपतसिंह (5) अजीम खां (6) नसीर खां (7) इब्राहीम खां (8) चम्पतलाल (9) अकबर खां (10) मदनलाल (11) रतनसिंह (12) हाजी मोहम्मद आदि उपस्थित थे।

Categories