खास खबर

विधि व महाविद्यालय में मतदान शांतिपूर्वक सम्पन्न

सभी का भाग्य मतदाता पेटियों में।परिणाम कल

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

राजकीय महाविद्यालय में 70.12 प्रतिशत मतदान

राजकीय महाविद्यालय में कांटे की टक्कर, विधि महाविद्यालय उलट फेर

संयोजक (हरीश दवे)

सिरोही आज छात्रसंघ चुनाव, 2019 हेतु महाविद्यालय के विज्ञान परिसर में मतदान के लिए सात मतदान केन्द्रो की स्थापना की गई। मतदान प्रातः 8.00 बजे से मध्यान्ह   1.00 बजे तक हुआ। मतदान में कुल 2812 मतदाताओं में से 1972 मतदाताओं ने मतदान किया। कुल मतदान 70ण्12ः प्रतिशत रहा।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी डाॅ. अनुपमा साहा ने बताया कि मतदान के लिए कुल 7 मतदान केन्द्रों की स्थापना की गई । मतदान प्रक्रिया शान्तिपूर्वक सम्पन्न हुई। प्राचार्य डाॅ. के.के. शर्मा एवं स्वतन्त्र पर्यवेक्षक डाॅ. पी.आर. धानेटिया ने सभी मतदान केन्द्रों व मतदान संबंधी सभी प्रक्रियाओं का अवलोकन किया तथा शान्तिपूर्ण मतदान कराने पर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।

मतदान के लिए विद्यार्थियों में काफी उत्साह पाया गया।  विद्यार्थियों के मौके पर परिचय पत्र जारी करने हेतु विशेष व्यवस्था महाविद्यालय प्रशासन के द्वारा की गई थी। अनुशासन बनाये रखने के लिए महाविद्यालय के अधिकारी एवं पुलिस प्रशासन की तरफ से कई अधिकारीगण तैनात किये गये थे, जिनके द्वारा किसी भी प्रकार की अशान्ति व अव्यवस्था को रोकने की कड़ी व्यवस्था की गई थी।

ओर सारणेश्वर लाइब्रेरी ओर राजकीय अस्पताल के बाहर बेरिकेटिंग लगा वाहनों क़ा प्रवेश रोक दिया था।मतदान कार्य हेतु विज्ञान परिसर में केवल परिचय पत्र धारी विद्यार्थियों को ही प्रवेश दिया गया। मतगणना कल प्रातः 11.00 बजे शुरू की जाएगी।


विधि महाविद्यालय में 88.12 प्रतिशत मतदान
छात्रसंघ चुनाव-2019 हेतु विधि महाविद्यालय के परिसर में मतदान के लिए कक्ष संख्या 26 में मतदान केन्द्र की स्थापना की गई। मतदान प्रातः 8.00 बजे से मध्यान्ह 1.00 बजे तक हुआ। मतदान में कुल 202 मतदाताओं में से 178 मतदाताओं ने मतदान किया। कुल मतदान 88.12 प्रतिशत रहा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री विजय कुमार ने बताया कि मतदान हेतु कुल 1(एक) मतदान केन्द्र की स्थापना की गई। मतदान प्रक्रिया शान्तिपूर्वक सम्पन्न हुई। प्राचार्य डाॅ. नवनीत कुमार वर्मा एवं स्वतन्त्र पर्यवेक्षक श्री गणपत सिंह देवडा जी ने सभी मतदान केन्द्रों व मतदान संबंधी सभी प्रक्रियाओं का अवलोकन किया तथा शान्तिपूर्ण मतदान कराने पर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। मतदान के लिए विद्यार्थियों में काफी उत्साह पाया गया।

विद्यार्थियों के मौके पर परिचय पत्र जारी करने हेतु विशेष व्यवस्था विधि महाविद्यालय प्रशासन के द्वारा की गई थी। अनुशासन बनाये रखने हेतु विधि महाविद्यालय के अधिकारी एवं पुलिस प्रशासन की तरफ से कई अधिकारीगण तैनात किये गये थे, जिनके द्वारा किसी भी प्रकार की अशान्ति व अव्यवस्था को रोकने की कड़ी व्यवस्था की गई थी। मतदान कार्य हेतु विधि महाविद्यालय परिसर में केवल परिचय पत्र धारी विद्यार्थियों को ही प्रवेश दिया गया।  मतगणना कल प्रातः 11.00 बजे शुरू की जाएगी।


अन्त में मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री विजय कुमार ने छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न होने पर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, संकाय सदस्यों, मंत्रालयिक कार्मिकों एवं प्रेस व मीडिया को सहयोग करने हेतु धन्यवाद ज्ञापित कर आभार व्यक्त किया 

Categories