खास खबर

सिरोही में 15 अगस्त की मध्य रात्रि जर्जर मकान गिरा

सिरोही में 15 अगस्त की मध्य रात्रि जर्जर मकान गिरा। सीवरेज लाइन खोदने के बाद राजनीति की भेंट सड़क, आयुक्त के निर्देश के बावजूद ढांक के वही तीन पात।

सिरोहीवाले ब्यूरो ऑफिस
हरीश दवे

सिरोही। 2 दिन से हो रही मूसलाधार बारिश के बाद नगर वासियो ने सीवरेज लाइन की खुदाई के दौरान एलएंडटी व नगर परिषद प्रशासन द्वारा नालियों की सफाई नही होने से अन्य वार्डो की तरह बड़ी ब्रम्हपुरी के निवासी वार्ड नम्बर 17 व 20 में खासी दिक्कतें झेल रहे है।

वार्डो के परिसीमन के बाद वार्ड एक ही गली में आमने सामने विभाजित हो गए तो पार्षद भी मोहल्ले में अपनी सीमाओं में बंध गए और मोहल्ले वासियो की एक ही गली में ढाई महीने के बाद भी सीवरेज की खुदी लाइनो पे सड़क निर्माण अज्ञात कारणों से नही हो रहा, जिससे मोहल्ले के बड़े, बूढ़े, जवान, महिला बच्चे, मिल्क मेंन सभी गणपति मन्दिर से आगे जल भराव व टुटी नाली के खड्डों में बाइकर व राहगीरों की समस्या अवर्णीय है। मोहल्ले के सुरेश चंद्र दवे, महेंद्र दवे,अरुण अवस्थी, हितेश प्रजापत ने अनेक बार पार्षदो, एलनटी को गुहार लगाई लेकिन एलनटी आधा अधूरा रोड बना चली गई।

इन्ही हालातो को देख रहे 15 अगस्त की मध्य रात्रि बारिश के दौरान एक बन्द पड़ा गोरवाल समाज के मकान की छत धराशायी हो कर गिर गई लेकिन रात्रि में कोई नुकसान नही हुआ लेकिन क्षतिग्रस्त मकान की दीवार कभी भी धंस सकती है। जिसको लेकर मोहल्ले के हरीश दवे दवे ने आयुक्त महेंद्र सिंह चौधरी को बताया जिस पर उन्होंने एसआई को मौका निरीक्षण को भेजा व एसआई ने जर्जर भवन की दीवार गिराने व नोटिस देने की बात कही।

Categories