खास खबर

सिरोही में तेज बारिश से स्कूल कॉलेज व अनेक स्थानों पे जलभराव

सभापति निवास मार्ग, सरूपविलास, छोटी मस्जिद मार्ग व सड़क के खड्डों से आम जन व वाहन चालक परेशान।

सिरोहीवाले न्यूज ब्यूरो
हरीश दवे

सिरोही। मध्य रात्रि से प्रारम्भ हुई बारिश अल सुबह तक मूसलाधार रूप से बरसी व रिमझीम बारिश का दौर अब भी जारी है। नगर में सीवरेज कार्य की खुदाई के बाद असुविधा तो समझ मे आती है पर बारिश से पूर्व सड़क मरम्मत के नाम ठेकेदारों ने खूब लीपापाती की उसी का परिणाम है कि सरूपविलास, सरजावाव दरवाजा धर्मशाला मार्ग, शार्दुलपुरा रोड, कब्रिस्तान, अमूल दूध, फुट पाथ सब्जी मार्केट, हौंडा शोरूम, जेकेडी स्कूल मार्ग, नगर परिषद के बाहर इत्यादि मार्ग के खड्डों व बेतरतीब सड़को में जल भराव से जन जीवन प्रभावित हो गया।

ज्ञात हो कि बारिश में जल भराब का सर्वाधिक प्रभाव राजकीय महाविद्यालय, बालिका विधालय, महिला छात्रावास जाने वाली छात्राओं व स्कूली स्टाफ व स्काउट ऑफिस पे पड़ा टूटे फूटे क्षतिग्रस्त सड़क पे सुनहरे भारत का सपना लेकर विद्यालय जाने वाली छात्राओं के कॉलेज व विद्यालय की सड़क तालाब बन चुकी थी।

वही बरसो की समस्या को सानिवि अब तक नही सुधार सकी नगर परिषद की सीमाओं से गुजर रही सड़क में तीन बत्ती सर्किल व अनादरा चौराहे तक क्षतिग्रस्त सड़क जो शांतिनगर से गुजर रही है वहा सिरोही नगर परिषद के सभापति महेंद्र मेवाड़ा के आवास के बाहर यह स्तिथि है तो नगर के हाल नगर वासी मेघ वर्षा के साथ नगर के सड़को की बदतर हालात में जीने को मजबूर है।

Categories