खास खबर

मैं किसी भी छात्र संगठन के साथ नहीं हूं, छात्रों के हित मे कार्य करने वाले प्रत्याशी के साथ : कोमल परिहार

सिरोहीवाले न्यूज ब्यूरो 
हरीश दवे

सिरोही। युवा आइकॉन व विविध क्षेत्रों में समाज सेवा में उल्लेखनीय योगदान में सदैव अग्रणी युवा नेत्री कोमल परिहार ने छात्र संघ चुनावो के दौरान विशेष भेट वार्ता में कहा कि उन्होंने अभाविप को सिरोही व प्रदेश में मजबूत करने संगठन के निर्देशों पर सिरोही ओर शिवंगज में अभाविप को मजबूत किया। लेकिन इस दौरान संगठन में उन्हें व अनेक निष्ठावान कार्यकर्ताओ को अपमान के घुट पीने पड़े। आज मैं न तो अभाविप के किसी भी पद पे हु न अभाविप की कार्यकर्ता लेकिन में सदैव युवाओ, महिलाओं व छात्र छात्राओं के हितों के लिए सदैव प्रयत्न शील हु व सक्रिय रुप से किसी भी छात्र संगठन से जुड़ी हुई नही हूं।


उन्होंने कहा कि वो सिरोही के विकास के पर्याय सीएम सलाहकार विधायक संयम लोढा के कार्यो व युवाओ को प्रोत्साहन देने की नीति की कायल हूं। गत दिनों चुनाव में नामांकन के दौरान में मेरे भाई के विधि कॉलेज में आईडी कार्ड लेने के लिए गई थी और वहां पर मुझे असुविधा हुई तो मैने विधायक जी से बात की व मेरे भाई की समस्या का निस्तारण हुआ।


उन्होंने कहा कि सिरोही व शिवंगज राजकीय महाविद्यालय, विधि महाविद्यालय व महिला महाविद्यालय के स्टूडेंट बेहतर जानते है कि छात्रों की समस्या का समाधान कौन प्रत्याशी करा सकता है। सीएम सलाहकार विधायक संयम जी के नेतृत्व में जहाँ जिला चहुमुखी विकास की ओर अग्रसर है वही सभी राजकीय महाविद्यालयों में हर प्रकार की सुविधाओं में बढोत्तरी, खेल कूद के क्षेत्र व विद्यार्थियों के कल्याण में जो उन्होंने कार्य करवाये है। उससे सिरोही शिवंगज का नक्शा विकास के पैमाने पे अलग ही नजर आएगा और महाविद्यालयों के आधार भूत ढांचों के बदलाव के साथ कालन्द्री में महाविद्यालय निर्माण में भामाशाह को तैयार कर निर्माणाधीन कार्य व महिलाओं के सर्वांगीण विकास व आम आदमी के हक, अधिकार व न्याय दिलवाने में उनकी कार्यशैली मौजूद राजनीति के दौर आम आदमी के कल्याण व सिरोही जिले के विकास को समर्पित है। जिसकी सराहना विपक्ष भी करता है व बिना भेदभाव के वो विरोधियों के भी उचित कार्य व संमस्याओ के समाधान को प्राथमिकता देते है।

Categories