खास खबर

आमजन बरसात के मौसम में लापवाही नहीं करें, सतर्क रहें : जिला कलेक्टर डॉ भंवर लाल

सारणेश्वर मेले को लेकर मजिस्ट्रेट नियुक्त। विधार्थियों केलिए 25 अगस्त तक रहेगा अवकाश।

सिरोहीवाले न्यूज ब्यूरो
हरीश दवे

सिरोही, 24 अगस्त। जिला कलक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्षा का दौर निरंतर जारी है और जिले में काफी नदी नाले भी उफान पर हैं, ऐसी स्थिति को देखते हुए कोई भी आमजन नदी, नाले को पार करने की कोशिश नहीं करें एवं मौके पर उपस्थित प्रशासन व पुलिस कार्मियों को आवश्यक सहयोग दें साथ ही जिन सडकों पर रपट / काज वे बने हुए है, तथा जहां से वर्षा का तेजी बहाव हो रहा है उस स्थान पर कोई भी व्यक्ति अपना वाहन पानी के अन्दर नहीं उतारें ताकि जनहानि से बचा जा सके।

उन्होंने कहा कि आमजन जलाशयों, नदी, नालों एवं सीवरेज मेनहाॅल से दूर रहे। बारिश मौसम में लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है।

जिले में लगातार बारिश के कारण 25 अगस्त को स्कूलों में अवकाश घोषित -
जिला कलक्टर डाॅ भंवर लाल ने एक आदेश जारी कर बताया कि लगातार हो रही बारिश से उत्पन्न विकट परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुए सार्वजनिक हित में जिले की समस्त विद्यालयों (राजकीय एवं निजी) 25 अगस्त का अवकाश घोषित किया है। यह अवकाश केवल विद्यार्थियों के लिए लागू होगा।

श्री सारणेश्वरजी महादेव मेले के लिए क्षेत्रिय मजिस्ट्रेट नियुक्त -
जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट ने एक आदेश जारी किया है कि 06 व 07 सितम्बर को सिरोही के निकट ग्राम सारणेश्वरजी में स्थित श्री सारणेश्वरजी महादेव मेला तथा इससे संबंधित सिरोही में पुराने बस स्टेण्ड पर अखेलाव तालाब पर होने वाले अन्य आयोजन के दौरान कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट सिरोही को मेला मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है एवं सहयोग के लिए तहसीलदार एवं कार्यपालक मजिस्ट्रेट सिरोही को लगाया जाकर उन्हें निर्देश दिये जाते है कि संबंधित पुलिस अधिकारियों से सम्पर्क एवं समन्वय रखते हुए कानून एवं शांति व्यवस्था तथा अन्य आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे।

Categories