शिवगंज

विधायक से मिले शिवगंज व पिंडवाडा के नवनिर्वाचित छात्र नेता, स्वागत कर लिया आशीर्वाद

शिवगंज। संघवी पूरीबाई भूरमल जैन राजकीय पीजी महाविद्यालय व राजकीय महाविद्यालय पिंडवाडा में हाल ही में हुए छात्र संघ चुनावों में एनएसयूआई के नवनिर्वाचित छात्र पदाधिकारियों ने शनिवार की सुबह विधायक संयम लोढ़ा से उनके आवास पर मुलाकात कर उनका स्वागत कर आशीर्वाद लिया।

जानकारी के अनुसार राजकीय महाविद्यालय शिवगंज में छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सतीश कुमार माली, उपाध्यक्ष प्रकाश कुमार, महासचिव भावना कुमारी तथा संयुक्त सचिव धनाराम देवासी एनएसयूआई के पदाधिकारियों के साथ विधायक आवास पहुंचे तथा उनका पुष्पहार पहनाकर स्वागत कर उनसे आशीर्वाद लिया। इस मौके पर विधायक लोढ़ा ने चारों पदाधिकारियों को जीत की बधाई देते हुए उनका माला पहनाकर एवं मुंह मीठा करवा बधाई दी। विधायक ने छात्रसंघ पदाधिकारियों को सदैव ही छात्रहित के लिए कार्य करने को प्रेरित किया। इस मौके पर छात्रसंघ पदाधिकारियों ने विधायक से आग्रह किया कि दो वर्ष कोरोना काल के दौरान महाविद्यालय में सीटों की संख्या में बढ़ोतरी नहीं हुई है। इस वजह से छात्रों को प्रवेश के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने विधायक से महाविद्यालय में सीटों की संख्या बढ़वाने का आग्रह किया। जिस पर विधायक ने छात्र पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि इस संबंध में शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष कुशलसिंह देवडा, सुरेशसिंह राव, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक गर्ग, कृष्णपालसिंह राणावत, छात्र नेता गोविन्द वैष्णव, दीपक माली, दीपक मीना, पिंकी तीरगर, नेहा प्रजापत, राहुल बारोठ, प्रीतम परिहार, रवि चैहान, राजवीरसिंह, मयंक भाटी,रितिका सेन,टीना राठी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इसी क्रम में राजकीय महाविद्यालय पिंडवाडा के चुनाव में निर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष अध्यक्ष नितिन आढा, उपाध्यक्ष मंजू गरासिया, महासचिव रमेश चैधरी, संयुक्त सचिव पीनल परमार ने एनएसयुआई के छात्र नेता नकुल दवे, महेशदान चारण, प्रिंस रावल, निक्कु रावल, अशोक गरासिया के साथ विधायक संयम लोढ़ा से मुलाकात कर उनका पुष्पहार व साफा पहनाकर स्वागत किया। विधायक लोढ़ा ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को जीत की बधाई देते हुए छात्र हित में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

Categories