प्रशासनिक

जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित

सिरोही, 12 अक्टूबर। कलैक्ट्री सभागार में जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ भंवर लाल की अध्यक्षता में भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुरूप मतदान केन्द्रों के सुव्यवस्थितिकरण के प्रस्तावों पर चर्चा के लिए राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने जानकारी देकर बताया कि निर्वाचन विभाग द्धारा भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुरूप जिले में स्थापित मतदान केन्द्रों के सुव्यवस्थितिकरण के लिए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश जारी किए गए थे।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी कालूराम खौड ने बताया कि बैठक में संबंधित निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों द्धारा तैयार किए गए प्रस्तावों पर चर्चा कर निर्वाचन विभाग को प्रेषित करने के लिए अनुमोदन करवाया।

बैठक में पुनर्गठित 79 , विभाजन के एक, समाहित के 16 एवं 7 नव सृजित मतदान केन्द्र्र्रों के प्रस्तावों पर चर्चा की गई। बैठक में सिरोही निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी रमेश चन्द्र बहेडिया, पिंडवाडा के हंसमुख कुमार एवं रेवदर निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी दूदाराम, इण्डियन नेशनल काॅग्रेस से एडवोकेट मुन्नवर हुसैन, एडवोकेट कुलदीप रावल व भारतीय जनता पार्टी से एडवोकेट विरेन्द्र एम चैहान, नायब तहसीलदार निर्वाचन आशुराम उपस्थित रहें।

Categories