खास खबर

असहाय दिनेश कुमार आर्थिक सहायता को लेकर मिला विधायक लोढा से

विधायक लोढा ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता दिलाने का दिया आश्वासन

सिरोही, 9 नवम्बर। सिरोही तहसील के वराल में रहने वाले दिनेश कुमार माली बिजली विभाग की निजी कम्पनी में बिजली फॉल्ट को ठीक करने का कार्य करता था। 26 सितम्बर को बिजली के पोल पर मरम्मत का कार्य करते वक्त बिजली का करंट लगने से झुलस कर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। अधिक झुलसने के कारण दिनेश कुमार को बचाने के लिए डॉक्टरों को उसका एक हाथ एवं एक पांव काटना पडा। निजी बिजली कम्पनी ने दिनेश कुमार को आर्थिक मदद नही की।

आज दोपहर में दिनेश कुमार अपने परिजनों के साथ सर्किट हाउस में विधायक संयम लोढा से मिला एवं आर्थिक सहायता दिलाने की गुहार की। दिनेश कुमार माली की पत्नि पूनमदेवी ने विधायक लोढा को बताया कि बिजली विभाग की निजी चंदा एंड कम्पनी ने उन्हें आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया था लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी कोई सहायता नही मिलने से उनकी आर्थिक स्थिति खराब चल रही है। इस आश्य की उन्होंने 24 सितम्बर कालन्द्री थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवायी थी लेकिन उसके बाद भी कोई मदद नही मिली।

विधायक संयम लोढा ने दिनेश कुमार की स्थिति को देखकर जिला कलक्टर से बातचीत कर मुख्यमंत्री सहायता कोष प्रस्ताव भेजने के लिए कहां।

Categories