खास खबर

मंत्री ने दौरे के बाद की समीक्षा बैठक ,दिये अधिकारियों को आवश्यक निर्देश -प्रभारी मंत्री

सिरोही 19,जून। जिला प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने दिनभर के दौरे के विषय में शाम को सर्किट हाउस में आला अधिकारियों की बैठक लेकर बिपरजॉय चक्रवात के कारण उत्पन्न हुई समस्याओं के समाधान के लिए सभी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
प्रभारी मंत्री ने कई ग्रामीण इलाकों में विद्युत आपूर्ति नहीं होने की समस्या को महत्वपूर्ण मानते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि शीघ्र अति शीघ्र अतिरिक्त दलों का गठन कर जिले के सभी क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बहाल करे।

मंत्री महोदय ने चक्रवात के कारण फसलों में यदि कोई नुकसान हुआ है तो सर्वे कर रिपोर्ट प्रस्तुत कर शीघ्र अति शीघ्र किसानो मुआवजा दिलाएं। जिले में हुई पशु हानि पर मुआवजा दिलाने की बात कही। छतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत कर उन्हें तुरंत बहाल करने के निर्देश दिए।

जिला कलेक्टर डॉ भंवरलाल ने चक्रवात से उत्पन्न समस्याओं के बारे में मंत्री महोदय को अवगत कराते हुए संबंधित अधिकारियों को उन समस्याओं पर तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

बैठक में पुलिस अधीक्षक जेयष्ठा मैत्री, मुख्य कार्यकारी अधिकारी T. शुभमंगला, एडीएम कालूराम खोड वह संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Categories