विधानसभा चुनाव 2023

विधानसभा आम चुनाव, 2023 - मतगणना के लिए प्रशासन ने की व्यापक तैयारी

सिरोही, 1 दिसम्बर। विधानसभा आम चुनाव, 2023 अन्तर्गत 03 दिसम्बर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नवीन भवन सिरोही में मतगणना संपन्न होगी।

मतगणना स्थल पर प्रवेश के संदर्भ में जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. भंवर लाल ने आदेश जारी कर व्यवस्था निर्धारित की है। आदेशानुसार समस्त अधिकारी/ कार्मिक, अभ्यर्थी, अभ्यर्थी के निर्वाचन अभिकर्ता एवं मीडिया कर्मी अंहिसा सर्किल /तीन बत्ती चैराहें की ओर से आगमन कर जिला कलक्टर निवास के सामने विद्यालय भवन के मुख्य द्वार से प्रवेश करेंगे। रिटर्निग अधिकारी व चुनाव पर्यवेक्षक के अलावा मतगणना स्थल पर मोबाईल फोन अनुमत नहीं होगा।

इसी प्रकार अभ्यर्थी द्वारा निर्धारित मतगणना अभिकर्ता जेल चैराहें की ओर से होते हुए दशहरा मैदान पर विद्यालय भवन से प्रवेश कर हाॅल के पास स्थित दरवाजा नं. 02 से संबंधित मतगणना कक्ष में पहुंचेंगे।

परिसर में मीडिया सेंटर पर एक एलईडी टीवी लगाई गई है, जिसमें राउण्ड वाईज अपडेट एलईडी की स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी साथ ही उद्घोष द्वारा माईक पर आमजन को सूचना दी जाएगी।

मतगणना के लिए नियुक्त अधिकारी / कार्मिक विद्यालय के मुख्य द्धार से प्रवेश कर मतगणना कक्ष में पहुंचेगे। मीडिया कर्मी दरवाजा नं. 02 से प्रवेश करेंगे। मतगणना भवन /परिसर में प्रवेश की प्रक्रिया प्रातः 6 बजे से प्रारंभ होगी। प्रातः 7 बजे के बाद किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं होगी साथ ही बिना परिचय पत्र के किसी का भी प्रवेश संभव नहीं होगा।

Categories