खास खबर

ॐ गणपति मंडल, जावाल का भजन संध्या सम्पन्न।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

संयोजक हरीश दवे

जावाल में गणेशोत्सव बड़ी धूमधाम से चल रहा है।जावाल में गणेश भक्तो द्वारा गणेश चतुर्थी को भगवान गणपति बप्पा को बिराजमान किया गया उसदिन से ही मंडल द्वारा धार्मिक भजन संध्या,गरबारास,प्रतियोगिता आयोजित की जाती हैं।

शाम को एक शाम गणपति बप्पा के नाम आयोजित की गई।जिसमें सुरेश चौहान एंड पार्टी व डिंपल राजवंशी एंड पार्टी द्वारा एक से बढ़कर एक धार्मिक भजनों की प्रस्तुति दी गई जिसपर कई श्रोताओं झूमने पर मजबूर हो गए।

 

दिनेश चौहान ने सर्वप्रथम गणेश वंदना की प्रस्तुति दी उसके बाद डिंपल राजवंशी बाबा रामदेव जी पर हेलो म्हारो सुनो नी रामसापीर,,व महादेव जी परनवा हालिया हड़बो लाल जी उसके बाद मनीष कुमार ने गाय माता के जीवन पर प्रकाश डाला व माँ के स्वांग कर शानदार प्रदर्शन कर देशभक्ति गीत गाकर पूरे जावाल वासियों में देश के प्रति जागरूक किया।

भजन गायिका रेखा टेलर ने भी भजनों की प्रस्तुति देकर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया।कार्यक्रम में हेमंत नागर,तुलसीराम पुरोहित, डूंगरसिंह चौहान, लीलाराम प्रजापत, छगनलाल घांची, राजू रावल, ,समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।कार्यक्रम का संचालन रमेश टेलर व सुरेश चौहान ने किया।

Categories