खास खबर

टुटी फूटी सड़के और नालियां नगर परिषद नहीं दे रही है ध्यान

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

संयोजक हरीश दवे

सिरोही के निलंबन ओर सभापति धनके बनने के बाद विधायक संयम लोढा की मौजूदगी में बोर्ड मीटिंग में भाजपा कोंग्रेस के पार्षदों ने नगर के विकास में एकजुटता दिखा जन हित मे प्रस्ताव लिया।

 

लेकिन नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य मार्गो चौराहों पर टुटी फूटी सड़के ओर नालियां जलदाय विभाग की खोदी सड़के ठीक नही हुई। लेकिन अभियंता पार्षद ठेकेदार गठ जोड़ में घटिया सामग्री से बने सड़क निर्माण तथा वार्ड पार्षदों की अपने वार्ड की अनदेखी से आम जनता और महिलाएं त्रस्त हो रही है।।

आज सिरोही नगर परिषद कार्यालय पे भटकडा की दलित मुस्लिम ओबीसी बाहुल्य वार्ड की महिलाएं बिफरती हुई आई।ओर अधिकारी व अभियंताओं को लताड़ते हुये कहा की हम डेढ़ बरस से लिखित में शिकायत दे रहे है।

कि सड़क और नाली टुटी हुई है,पार्षद महेंद्र मेवाड़ा ने जितने का बाद मुह नही दिखाया।।आज हमारा यहाँ जीना दूभर हो गया है।टुटी नाली व नाली का अभाव व डस्ट बिन के अभाव में पसरती गन्दगी कचरा प्रदूषण को निमंत्रण दे रहा है।एवम विषाक्त मच्छरों की भरमार में हमारा जीना दूभर हो गया है।अगर नगर परिषद ने सात दिवस ने हमारे मोहल्ले में नाली निर्माण और नियमित सफाई और डस्ट बिन नही रखा तो हम महिलाएं नगर परिषद के बाहर प्रदर्शन करेगी।

Categories