खास खबर

नगर परिषद प्रशासन बेपरवाह, अब आर पार की लड़ाई होगी - हिन्दू वेव

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही नगर को हरा-भरा व स्वच्छ बनाने,गोवंश को पॉलीथिन बेग खा कर मरने से रोकने और पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की मुहिम में "द हिन्दू वेव"सोसाइटी फ़ॉर सोसिअल एन्ड रिलिजियस एक्टिविटीज एवम अनेक व्यापार मंडल ने संकल्प लिया कि हम वन यूज व प्रतिबंधित पॉलीथिन बेग का उपयोग आज से ही नही करेंगे और आम जन को भी जागरूक करेंगे।

इस बाबत सभापति धनपत सिंह राठौड़ से स्वच्छ भारत अभियान ओर 2 अक्टूबर से पॉलीथिन मुक्त सिरोही अभियान बाबत पूछा तो उन्होंने कहा कि टीम गठित हो गई है।पर टीम द्वारा आज तक मार्केट में किसी प्रकार की हलचल नहीं हुई है और ना ही लोगों के साथ संदेश का दौर भी चला हो

मौके पे कहि नजर नही आई पर पॉलीथिन बेग करप्सन कार्मिको की कारगुजारी रात से सुबह देख सकते पर नियंत्रित सिरोही बोर्ड में नेता प्रतिपक्ष तो क्या भाजपाई पार्षद चुप बैठे है

 

माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान व सरकार की नीति से पॉलीथिन थैली पर 2 अक्टूबर से संपूर्ण प्रतिबंध लगने वाला है साथ ही जुर्माने का प्रावधान है।

विभिन्न व्यापार मंडल और प्रबुद्ध जनों की बैठक राम झरोका मंदिर में आयोजित की गई जिसमें जहां सभी ने एकमत होकर सरकार के इस फैसले का स्वागत किया वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा कोई वैकल्पिक व्यवस्था न सुझाने व ग्राहक असंतुष्टि भावी समस्या के रूप में नजर आई।

बैठक में सभी ने अपने विचार व्यक्त किए व अंतिम निर्णय के रूप में सभी ने प्रशासन का साथ व संपर्क में रहने की बात कही। साथ ही प्रशासन को भी विभिन्न व्यापारी दलों के साथ सहयोग करते हुए एक जन चेतना की मुहिम चलानी होगी जिसमें व्यापारी गण हर स्तर पर प्रशासन के साथ सहयोग करते नजर आएंगे।

बैठक में हरीश दवे, सुनील व्यास, मनोज प्रजापति, मुकेश पुरोहित, हेमंत प्रजापत, विजय त्रिवेदी, अश्विन प्रजापत, राजू प्रजापत, कांतिलाल प्रजापत, नितिन जैन, दमयंती डाबी, दुर्गाराम माली, रतन लाल पुरोहित, विक्रम सिंह झाला, राजेंद्र नरूका, विक्रम सिंह यादव, तारा राम माली, गोविंद सिंह, पुखराज माली, प्रताप राम आदि उपस्थित रहे।

Categories