खास खबर

मारवाड मीणा समाज गोल्ड मैडल के रूप में संत घाटमदास पुरूस्कार से सम्मानित करेगा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

समाज की होनहार प्रतिभा को

-प्रतिभा सम्मान समारोह २२ को शिवगंज में होगा, तैयारियां जोरो पर

पोसालिया । मारवाड मीणा समाज सिरोही,जालोर,पाली के बैनर तले जोधपुर संभाग स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन २२ दिसम्बर रविवार को शिवगंज के टॉउन हॉल में होगा। इस ऐतिहासिक आयोजन को सफल बनाने के लिए मारवाड मीणा समाज के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बडे जोरो-शोरों के साथ तैयारियों में जूटे हुए हैं।

संगठन के संभागीय अध्यक्ष वागाराम मीणा सेवाडी ने बताया कि समारोह में बतौर अतिथि के रूप में मारवाड मीणा समाज के अलावा कई राजनैतिक व प्रशासनिक हस्तीया शिरकत कर समारोह में मौजूद मारवाड मीणा समाज की प्रतिभाओं को पढाई के प्रति हौसला बढाएगें। विशाल स्तर पर आयोजित होने वाले इस समारोह को लेकर प्रतिभाओं में उत्साह का संसार हैं वही समाज के भामाशाह भी तन,मन व धन से सहयोग कर रहें।

उन्होने बताया कि समारोह की रूप रेखा को अंतिम रूप देने के लिए संगठन की ओर से जल्द ही एक विशाल बैठक आहुत कि जाएगाी जिसमें सम्मान समारोह के आयोजन को लेकर पेम्पलेट का विमोचन करने के साथ ही समाज के सेवा भावी कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौपी जाएगी। समारोह में कक्षा १०वी व १२वी में ६० प्रतिशत या उससे अधिक अंक अर्जित करने वाली प्रतिभाओं सहित संगठन द्वारा निर्धारित मांपदड में खरी उतरने वाली प्रतिभाओं का बहुमान किया जाएगा।

संभागीय उपाध्यक्ष तिलक मीणा ने बताया कि समारोह में होनहार दो प्रतिभाओं को संत घाटमदास पुरूस्कार के रूप में गोल्ड मैडल व ९० प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित करने वाली प्रतिभाओं को मारवाड मीणा समाज के सुरवीर पदिया पुरूस्कार के रूप में सिल्वर मैडल से नवाजा जाएगा। इसके अलावा समारोह में सहयोग करने वाले भामाशाहों का भी अतिथियों के हाथों बहुमान करवाया जाएगा। प्रचार मंत्री ठाकुर जोण ने बताया कि मारवाड मीणा समाज के बैनर तले विशाल स्तर पर आयोजित होने वाले इस प्रतिभा सम्मान एवं स्नेह मिलन समारोह के सफल आयोजन के लिए संगठन की ओर से अलग-अलग दलो का गठन किया जाकर आवेदन फॉर्म व समारोह के प्रचार-प्रसार के लिए पेम्पलेटों का वितरण किया जाएगा।

Categories