विधानसभा चुनाव 2019

इस बार राजस्थान में परिवर्तन की लहर भाजपा ने विकास रोका : राज बब्बर

कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं फिल्म अभिनेता राज बब्बर ने मंगलवार को शिवगंज में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमले किए। बब्बर ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री के पास रात आठ बजे बाद टाइम नहीं होता। आठ बजे के बाद लोग ढूंढते है कि हमारा मुख्यमंत्री कौन है। मजबूरी है इनकी दिनभर काम बहुत होता है तो शाम को थकावट तो हो ही जाती है। तो बस उनकी थकावट को आप दूर कीजिए और प्रदेश को चलाने के लिए वोट कांग्रेस को दीजिए। कांग्रेस एक ऐसी पार्टी जो आपके भरोसे पर हमेशा खरी उतरी है। चाहे विकास की बात रही हो या स्वास्थ्य की बात रही हो। भाजपा ने आज तक यहां विकास पर कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर देख रहा हूं बहुत से किसान यहां पर है। महारानी ने कहा था कि सिंचाई के लिए पानी की सुविधा होगी, क्या हुई। प्रधानमंत्री बोलते है कांग्रेस के पास मुद्दा क्या है। बिल्कुल सही कहां है कि हमारे पास मुद्दा नहीं है। हमारे पास मुद्दा नहीं, लेकिन मुद्दा इसके पास है। गैस का सिलेंडर 1050 रुपए का हो गया है। ये इनका मुद्दा था। ये कांग्रेस का मुद्दा नहीं है। राहुल गांधी ये कहने की कोशिश कर रहे है जो यहां पर खड़े हैं। जो त्रस्त है। उज्ज्वला के नाम पर जिनको गैस सिलेंडर दिए गए। उन माताओं से पूछो की क्या गैस के सिलेंडर दुबारा भरवाए गए। 

निशाने पर रहे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री, शाम ढलने की वजह से सिर्फ 11 मिनट ही भाषण दे सके बब्बर 

शिवगंज. सभा के दौरान कांग्रेस के स्टार प्रचारक व अभिनेता राज बब्बर ने चुनावी सभा को संबोधित किया। 

बब्बर ने देरी के लिए भी बगैर नाम लिए मोदी को ठहराया जिम्मेदार 

शिवगंज पहुंचने में देरी व शाम ढलने से पहले उदयपुर जाने के कारण राज बब्बर ने सिर्फ 11 मिनट तक ही भाषण दिया। उन्होंने भाषण की शुरूआत में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि एयरपोर्ट पर डेढ़ घंटा बिठाकर रखने से उन्हें शिवगंज आने में देरी हुई। मामला यह था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हनुमानगढ़, सीकर और जयपुर में सभा थी। प्रधानमंत्री के जयपुर एयरपोर्ट पर उतरने की वजह से राज बब्बर के हेलिकॉप्टर को एयरपोर्ट से उड़ने नहीं दिया। दोपहर करीब डेढ़ बजे बब्बर जयपुर से हेलिकॉप्टर में रवाना होकर सिरोही हवाई पट्टी पर पौने चार बजे उतरे। यहां से कार में शिवगंज जाते समय आधा घंटा और लग गया। शाम ढलने से पहले उन्हें वापस सिरोही हवाई पट्टी से हेलिकॉप्टर में उदयपुर जाना था। ऐसे में शिवगंज में सभा को संबोधित करने के लिए उनके पास समय नहीं होने से उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहराया। 

 

दो घंटे देरी से पहुंचे, सिर्फ 11 मिनट तक बोले 

राज बब्बर करीब पौने दो घंटे देरी से पहुंचे और मंच पर सिर्फ 16 मिनट ही रहे। उन्होंने 11 मिनट तक भाषण दिया और पांच मिनट उनके स्वागत में निकल गए। कांग्रेस प्रत्याशी जीवाराम आर्य, जिला परिषद सदस्य कुलदीपसिंह देवड़ा, पूर्व जिला प्रमुख अन्नाराम बोराणा, पीसीसी सचिव गुमानसिंह देवड़ा, कांग्रेस कमेटी के जिला महामंत्री हरीश परिहार, महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष रमा शर्मा, युवक कांग्रेस के महासचिव सिद्धार्थ गहलोत आदि ने भी संबोधित किया। इस मौके गुजरात के धानेरा विधायक नाथा भाई पटेल, एससी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गुलबाराम गोयल, जिला परिषद सदस्य पुखराज गहलोत, राजेंद्र सांखला, जयश्री राठौड़, गोपाल भाई कुमावत आदि उपस्थित थे। 

Categories