खास खबर

रामनवमी महोत्सव के विराट आयोजन को लेकर बैठक हुई

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

हिंदू विचार संगठनों का विशाल सामूहिक आयोजन होगा

सिरोही। आगामी रामनवमी महोत्सव को सिरोही शहर में विराट स्तर पर मनाने और इसके आयोजन के निमित्त व्यापक तैयारियों को लेकर विश्व हिंदू परिषद सिरोही के तत्वावधान में संघ विचार परिवार की सभी घटक व सक्रिय कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न हुई जिसमें आयोजन समिति के गठन पर चर्चा कर रूपरेखा बना विचार विमर्श किया गया।

श्रीराम नवमी महोत्सव समिति सिरोही के प्रचार प्रमुख लोकेश खंडेलवाल के अनुसार रविवार को देर शाम रामझरोखा मंदिर प्रांगण में हिंदू समाज के सक्रिय और जागरूक कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई जिसमें आगामी रामनवमी महोत्सव को सिरोही नगर में वृहद स्तर पर मनाने पर विचार-विमर्श हुआ और उपस्थित जनों ने आवश्यक सुझाव भी दिए।

बैठक में महोत्सव को सुव्यवस्थित तरीके से संचालित करने और आयोजन के निमित्त समिति गठन पर विचार-विमर्श भी किया गया जिसमें सक्रिय व जागरूक कार्यकर्ताओं के नाम संकलित किए गए। बैठक में कहां गया कि इस बार अयोध्या मे श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के निर्णय को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह व उमंग का वातावरण है हमारी आस्था व श्रद्धा के साथ संस्कृति के अदभुत नायक भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव रामनवमी पर विराट आयोजन के तहत शोभायात्रा व विविध आयोजन के तहत बड़े स्तर पर मनाया जाना चाहिये। इस मोके पर होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई और विभिन्न व्यवस्थाओं सजावट,जनसंपर्क,प्रशासनिक कार्य, प्रचार प्रसार, समन्वय, जन जागरण, झांकियां बनाने आदि विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई और कार्यकर्ताओं से उनके सुझाव मांगे गए।

बैठक में राजेश त्रिवेदी,रेवाशंकर रावल,शिवलाल सुथार, अमृतलाल खत्री, शिवलाल जीनगर, नारायण देवासी, हेमंत पुरोहित, एडवोकेट वीरेंद्र एम चौहान, महिपालसिंह चारण, चिराग अग्रवाल, अमन प्रजापत, भरत माली, जब्बरसिंह चौहान, शैतान सेन, सज्जनसिंह राजपुरोहित, मांगूसिंह बावली, संदीप कुमार, त्रिभुवनसिंह, दीपक रावल, हितेश कुमार, विक्रमदान चारण, नीरज लोहार, महेंद्र खंडेलवाल, हरीश सेन, मनोज कुमार, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Categories