खास खबर

नगर परिषद ने भीड़ भाड़ वाले इलाकों में किया दवाई का छिड़काव

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

हिंदुवेव ने सेनेटाइजेशन व्यवस्था और आम जन को मास्क दिलाने की रखी मांग

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही कोरोना महामारी से निपटने में केंद्र और राज्य सरकार की तैयारियों को अमली जामा पहिनाने में जिला प्रशाशन ने भी कमर कस ली है।

जिसका परिणाम सिरोही नगर परिषद के स्वच्छता प्रभाग के कर्मचारियों पे पड़ा।और आयुक्त शिवपाल सिंह के निर्देशों के बाद सफाई निरीक्षक प्रवीण माली ओर सफाई कर्मियों ने बस स्टैंड, कोर्ट परिसर, विभिन्न बैंक, सार्वजनिक स्थानों पर सोडियम हाइड्रोक्लोराइट का छिड़काव किया।नगर के विभिन्न स्थानों पर कचरा डंपिंग स्टैंड से भी सफाई कर वहां दवाई का छिड़काव किया गया। एसआई नगर परिषद ओर सफाई कर्मियों ने विभिन्न वार्ड मोहल्लों ओर कच्ची बस्तियों में नालियों के किनारे डीडीटी दवाई का छिड़काव किया।

और नगर परिषद ने कोरोना वायरस से बचाब ओर उपचार में पत्रक भी वितरित किये।।हिन्दू वेव के जिला संयोजक हरीश दवे ने सीएमएचओ, पीएमओ,आयुक्त,ओर विधायक,सभापति से मांग करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के साथ मौसमी बीमारियों का प्रकोप भी बढ़ रहा है।

नगर परिषद ने अब तक नगर में धुंए का छिड़काव नही किया न बस्ती मोहल्लों में डीडीटी पॉवडर डाला।अब शुरुआत की है तो चिकित्सा और स्वायत शाशि प्रशाषन सार्वजनिक स्थानों पे सेनेटाइजेशन की सुविधा दिलावे,ओर कोरोना बचाव में मास्क निशुल्क या रियायती दर पर जन साधारण को उपलब्ध करावे।

Categories