कोरोनावायरस

देवनगरी सिरोही में जनता का स्वस्फूर्त 'जनता कर्फ़्यू' कोरोना से निपटने में जनता का सिरोही बन्द सफल।।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही कोरोना वायरस के वैश्विक महाप्रकोप से निपटने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आव्हान का असर सिरोही जिले की जनता पर भी रहा। और जिला प्रशाशन के अधिकारियों ने भी जनता को भीड़भाड़ से बचने और 22 मार्च को घर से बाहर नही निकलने की जागरूकता ओर व्यापार महासंघ, स्वयंसेवी संस्थाओं के जनता कर्फ्यू को समर्थन के बाद आज 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के असर में जिला मुख्यालय शत प्रतिशत बन्द रहा।

सिर्फ पेट्रोल पंप,दवाई एवम दूध व आवश्यक सेवाओ की दुकान खुली रही। बाकी बन्द को जनता का पूर्ण समर्थन कोरोना के खात्मे को लेकर रहा।

आज रिक्शा टेकशी यूनियन ने भी जनता कर्फ्यू को समर्थन दिया।वही रोडवेज बसों के पहिये भी थम गए।और निर्माण कार्यो में भी ठेकेदारों ने कार्य बंद रखा।वही हाइवे पे गुजरात और महाराष्ट्र से आने वाली यात्री बसों में प्रवासियों के आने की भीड़ उमड़ गई।जिले की सीमाओं रेलवे स्टेशन और बस स्टैंडों पर स्क्रीनिंग टीम की तैनाती जिला कलेक्टर बीपी कलाल के निर्देशों के बाद कि गई और आइसोलेशन वार्ड तैयार किये हुए है।

तथा चिकित्सा महकमे ओर स्वायत शाशि महकमे की टीमें मुख्यालय के विभिन्न वार्डो में सर्वे कर रहे है।और जो प्रवासी बाहर से आये है उनके स्वास्थ्य की जांच और स्क्रीनिंग की सलाह दे रहे है।

Categories