कोरोनावायरस

लोकड़ाउन के चलते हनुमान जयंती ओर शबेबारात में नही हुए धार्मिक आयोजन

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

लोगो ने पशुओं को दिया आहार, पुलिस ने शाम को किया मार्च।।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही हनुमान जयंन्ति महोत्सव, ओर मुस्लिम बिरादरान ने शबे बारात के दौरान अपने धर्म स्थलों में लोक डाउन का पालन किया। और अपने घर मे हनुमान भक्ति में हनुमान चालीसा ओर सुंदर कांड का पाठ पढ़ा तो मस्जिदों में अजान नियमित होती रही लेकिन मुस्लिम जनो ने अपना त्योहार घर मे ही मनाया ओर अल्लाहताला से कोराना वायरस के खात्मे ओर मानवता की सलामती की दुआ की।।

नगर में हनुमान जयंती के अवसर पर महावीर नवयुवक मंडल, युवक महासंघ, ओर सिरनवा बिजनेस ग्रुप ने हरा चारा शहर के हर वार्ड मोहल्ले एवम पीपल फ़ॉर एनिमल आश्रय स्थल पर गोवंश को खिलाया।

सर्राफा संघ,ऋषभ ग्लोबल फाउंडेशन,ब्रम्ह मण्डल,बजरंग दल और अनेक संस्थाओं ने भी हरा चारा ओर वानरों के लिए राम रोट ओर श्वानों को बिस्कुट ओर रोटियां खिलाई।।उधर आज भी बैंकों में बीपीएल परिवार ओर जन धन खाते धारक ओर धन निकासी करने वालो को भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हुआ।शाम को पुलिस उप अधीक्षक ओर हाल सिरोही कोतवाली प्रभारी बुद्धाराम विश्नोई ने पुलिस के जाब्ते के साथ नगर के प्रमुख मार्गों से मय जाब्ते निरीक्षण किया और सोशल डिस्टेंस न मानने वालों,मास्क नही पहिनने वालो,ओर विभिन्न मोहल्लों में सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ भटकने वालो को सख्त चेतावनी के साथ खदेड़ा ओर घर मे रहने की हिदायत दी।

Categories