कोरोनावायरस

आपसी भाईचारा की मिशाल कायम करते हुए अंजुमन कमेटी जामा मस्तिद द्वारा सहयोग

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही कोरोना मह कायम करते हुए सिरोही की अंजुमन कमेटी जामा मस्तिद ने भी अखिल विश्व गायत्री शक्ति पीठ एवं दीया परिवार सिरोही को सहयोग कर जिला प्रशासन के माध्यम से 100 पैकेट भोजन का वितरण जरूरतमंदो को करने में अपना योगदान दिया।

गायत्री शक्ति पीठ के संजयकुमार वर्मा ने बताया कि कोरोना संकट में कोई भूखा ना सोये की भावना लेकर जरूरतमंदो को भोजन पहुंचाने के लिए स्थानिय कार्यकर्ताओ भोजन की व्यवस्था कर रहेइस कार्य को देख कर अंजुमन कमेटी जामा मस्जिद नें भी सहयोग करने की मंशा जतायी तथा उसके लिए आटा, आलू, प्याज, तेल उपलब्ध करवाया। वर्मा ने बताया कि गायत्री शक्ति परिवार प्रतिदिन अलग अलग घर जैसा भोजन तैयार कर रहा है जिसको बाद में नगरपरिषद के कर्मचारियों द्वारा जरूरतमन्दों को वितरित किया जा रहा है।

इस कार्य में गायत्री परिवार दिया के रमेश गोमतीवाल, हरीश खण्डेलवाल, शैतानसिंह डाबी, पूजा, इन्दिरा रावल, हेमंत खत्री, महेन्द्र गर्ग, श्रीमती कमलेश मालीराम शर्मा, मनीषा देओल,वासुदेव सोलेकी सहित कई कार्यकर्ता भोजन बनाने में सहयोग दे रहे है वर्मा ने बताया कि जरूरतमंदो के अलावा मुक पशुओं को भी भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है।

Categories