कोरोनावायरस

भाजपा मंडल ने मदद में बढ़ाए हाथ,101 राशन किट दिए

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही। कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू लॉक डाउन में जरूरतमंद लोगों को दो जून की रोटी का जुगाड़ कर पाना मुश्किल हो रहा है ऐसे में सिरोही नगरीय क्षेत्र के दिहाड़ी मजदूरों व निर्धन जरूरतमंद परिवारों को भोजन मुहैया करवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल सिरोही के अध्यक्ष और उनकी टीम ने कार्यकर्ताओं से सहयोग लेकर नगर परिषद सिरोही प्रशासन को 101 खाद्य राशन सामग्री के किट बनाकर सुपुर्द किए।

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने बताया कि रविवार को नगर मंडल के मार्फत भामाशाह एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के सहयोग से राशि एकत्रित करके राहत स्वरूप प्रथम चरण में एक सौ एक राशन किट बनाकर आयुक्त शिवपालसिंह को परिषद कार्यालय मे सोपे गए। इस मौके पर उपस्थित भाजपा नेता वीरेंद्रसिंह चौहान, पूर्व मंडल अध्यक्ष महिपालसिंह सारण, नगर महामंत्री जब्बरसिंह चौहान, एडवोकेट वीरेंद्र एम चौहान, मंत्री राहुल रावल ने आयुक्त को कहा कि वे वास्तविक जरूरतमंदों को पुष्टि के उपरांत ही यह राशन सामग्री वितरित करें ताकि इसका कहीं दुरुपयोग नहीं हो।

खंडेलवाल ने बताया कि मंडल के बनाए किट मे आवश्यक खाद्य सामग्री आटा, मिक्स दाल, तेल, आलू, प्याज, मिर्च धनिया हल्दी नमक मसाला, साबुन टिकिया, गुड़, शक्कर, चाय पत्ती आदि सम्मिलित है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा विगत दिनों में दिहाड़ी मजदूरों को नगर मे भोजन पैकेट तथा लॉक डाउन के प्रारंभ में सड़क मार्ग से गुजरने वाले प्रवासी राहगीरों को बिस्किट, नमकीन,पानी बोतल आदि की व्यवस्था से यथासंभव मदद करने की कोशिश की गई है।

आवश्यकता अनुसार और भी मदद करने के प्रयास सत्तत किए जाते रहेंगे। नगर मंडल ने सभी शहरवासियों से अपील करके इस लोकडाउन मे सरकार की गाइडलाइन के निर्देशों का पालन करने की अपील की है।भाजपा ने एक पत्रक छाप कर कोरोना वॉरियर्स व इस मुहिम में जुटे सभी कर्मचारी कर्मचारियों का उनकी कर्तव्यनिष्ठा के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Categories