कोरोनावायरस

जिला कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ आबूरोड क्षेत्र का किया दौरा लिया व्यवस्थाओं का जायजा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने गुरूवार को कोरोना वायरस ( कोविड-19) के सदर्भ में लाॅकडाउन के तहत आबूरोड के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जिला कलेक्टर के आबूरोड पहुंचने पर नगर सुधार न्यास कार्यालय में अधिकारियों से व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली इसके पश्चात आबूरोड के मुख्य बाजार का पैदल दौरा कर लॉकडाउन की व्यवस्थाओं की समीक्षा की । पारर्सी चाल चैराहे पर अधिकारियों से वार्ता करने के बाद वे मावल गुजरात सीमा पर पुलिस व चिकित्सा प्रशासन द्वारा बनाई गई निगरानी चैकी का निरीक्षण करने पहुंचे । इससे पूर्व उम्मेद स्कूल में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का अवलोकन कर वहां रखे गए लोगों से बातचीत की।  

इस अवसर पर क्वॉरेंटाइन सेंटर पर रखे गए लोगों ने जिला कलेक्टर से कहा कि वे उन्हें अपने घर तक पहुंचा दें ताकि वे राहत महसूस कर सकें इस पर जिला कलेक्टर ने उन्हें आश्वस्त किया कि जब तक सरकार इस मामले में कोई दिशा निर्देश जारी नहीं कर देती तब तक आप हमारे मेहमान के रूप में यहां रहेंगे और आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। उन्होंने इन लोगों को खाने-पीने एवं रहने के दौरान किसी प्रकार की परेशानीे के बारे में पूछने पर लोगों ने कहा कि यहां पर किसी भी प्रकार की कोई असुविधा नहीं हो रही है।

इसके पश्चात जिला कलेक्टर ने गुजरात राज्य की सीमा पर पुलिस एवं चिकित्सा विभाग की चौकी का निरीक्षण कर उनसे भी उनकी समस्याओं को जाना एवं राजस्थान में प्रवेश करने वाले सभी लोगों के बारे में विस्तृत जानकारी ली । तत्पश्चात जिला कलेक्टर अधिकारियों के साथ छापरी चैकी के लिए रवाना हो गए।

इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा,  उपखंड अधिकारी डॉक्टर रविंद्र गोस्वामी , मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी राजेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक , विकास अधिकारी , तहसीलदार समेत सबधित अधिकारीगण मौजूद थे।

Categories